राहुल देव 'द परफेक्ट स्क्रिप्ट' से डेब्यू करेंगे नया ओटीटी डिजिफ्लिक्स

राहुल देव 'द परफेक्ट स्क्रिप्ट' से डेब्यू करेंगे नया ओटीटी डिजिफ्लिक्स

मुंबई, (आईएएनएस)| डिजिफ्लिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने हाल ही में अपना नया ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजिफ्लिक्स टीवी लॉन्च करने की घोषणा की है। नया ओटीटी प्लेटफॉर्म राहुल देव, रुस्लान मुमताज और रजनीश दुग्गल की मूल फिल्म 'द परफेक्ट स्क्रिप्ट' के साथ शुरू होगा। डिजीफ्लिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और एमडी निशांत अवस्थी ने कहा, मैं डिग्लिफ्लिक्स टीवी का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं।
मेरा मानना है कि डिजीफ्लिक्स टीवी के पास एक महान व्यवसाय मॉडल और एक प्रतिभाशाली प्रबंधन टीम है जो बदलते इंटरनेट फिल्म और टेलीविजन वातावरण को विशिष्ट रूप से रखती है। मैंने कई स्टार्टअप देखे हैं और मुझे अच्छी तरह से पता है कि सफलता की कुंजी एक महान टीम है। निशांत ने कहा, डिजिफ्लिक्स टीवी की टीम सबसे प्रेरक लोगों में से एक है, और मुझे यकीन है कि इसमें बहुत बड़ी संभावनाएं हैं।
आगामी शो के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, सामग्री के मामले में, हम ऐसे शो ला रहे हैं जिनमें बहुत मजबूत कहानी के साथ-साथ महान मनोरंजन मूल्य भी हैं। हम सामग्री पर जोर देना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारे प्रयासों को पसंद करेंगे और उनकी सराहना करेंगे।

Tags: Bollywood