क्या सच में खुद से नौ साल छोटे 'टप्पू' के प्यार में है 'बबीता'?

क्या सच में खुद से नौ साल छोटे 'टप्पू' के प्यार में है 'बबीता'?

पिछले 13 सालों से चल रहे मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा के हर किरदार आज घर-घर में चहिते है। पिछले कई समय से सभी कलाकार एक दूसरे के संपर्क में है। ऐसे में शो के दो किरदारों के बीच प्रेम संबंध चल रहे होने की अफवाओं ने और भी ज़ोर पकड़ लिया है। शो के किरदार 'बबीता' यानि की मूनमून दत्ता और टीपेंद्र गढ़ा उर्फ टप्पू यानि की राज अनडकट के बीच चल रहे अफेयर की चर्चा अब उफान मार रही है। 
'इटाइम्स' के अहेवाल के अनुसार, मूनमून और राज एक दूसरे के काफी करीब है और आए दिन एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते रहते है। जिस पर कई बार सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते रहते है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मूनमून और राज के परिवार को भी इस बारे में जानकारी है। सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि सेट पर भी सभी को इस बारे में पता है और दोनों इस बारे में काफी गंभीर भी है। ऐसी भी चर्चा है कि दोनों शादी भी करने वाले है। 
उल्लेखनीय है कि राज 24 साल का है जबकि मूनमून 33 साल की है। दोनों की उम्र में भी 9 साल का डिफ़्रेंस है। हालांकि राज या मूनमून ने इस बारे में अब तक अपना मुंह नहीं खोला है और ना ही अपने रिश्ते के बारे में कभी मना किया है। उल्लेखनीय है कि भव्य गांधी के टप्पू के किरदार को छोड़ने के बाद राज ने यह किरदार निभाना शुरू किया था। वहीं मुनमुन सीरियल के साथ-साथ फिल्मों में भी दिखाई देती है।