क्या अधिक वर्कआउट करने से हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत?

क्या अधिक वर्कआउट करने से हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत?

गुरुवार को मात्र 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई थी। इस तरह से अचानक सिद्धार्थ की मौत हो जाने से आम लोगों के साथ फिल्मी सितारे भी काफी चौंक गए थे। एक वर्तमान पत्र के साथ सिद्धार्थ के जिम ट्रेनर ने किए इंटरव्यू में कई खास बाते की थी। पिछले कई समय से सिद्धार्थ के साथ उनके जिम ट्रेनर के तौर पर काम करने वाले सोनू ने कहा कि डेढ़ महीने पहले सिद्धार्थ के पैर में चोट आ गई थी। इसके कारण वह खड़ा भी नहीं रह पाता था।
सिद्धार्थ कोकिलाबेन अस्पताल मे इसका इलाज करवा रहा था। जिम बंद था और सिद्धार्थ खड़ा भी नहीं रह पा रहा था। डॉक्टर ने उसे एंटी-बायोटिक दवाएं लेने कहा था और अधिक मूवमेंट करने को भी मना किया था। ठीक होने के बड़ा डॉक्टर ने उसे एक बार फिर से बताने के लिए कहा था। पहले तो सिद्धार्थ खुद ही ड्राइव करता था, पर इसके बाद उसने अपना खुद का ड्राईवर रख लिया था। सिद्धार्थ ने रनिंग बंद कर दी थी पर अभी भी वह वर्कआउट करता था। डॉक्टर ने सिद्धार्थ को अधिक वर्कआउट करने से मना किया था, क्योंकि वह हर दिन तीन घंटे तक वर्कआउट करता था। 
सोनू ने कहा कि सिद्धार्थ ने मसल्स बनाने के लिए कोई भी शॉर्ट कट नहीं अपनाया। वह पनीर खाता था और जेनेटिकली भी काफी मजबूत था। मस्ल्स बनाने के लिए उसने कभी भी स्टेरोइड का इस्तेमाल नहीं किया था। सिद्धार्थ ने अभी तक कोरोना की वैक्सीन नहीं ली थी। जब भी उसे इस बारे में वह बोलते तो वह बात को टाल देते और कहते कि जब उसकी आउटडोर शूटिंग होगी तो वह वैक्सीन लगवा लेगा। आजतक वेबपोर्टल के एक अहेवाल के अनुसार, सिद्धार्थ शूकला हमेशा हाई प्रोटीन डायट पर रहते थे। इसके अलावा उनके सोने का भी कोई टाइम नहीं था, इसलिए उनका स्वभाव भी काफी गुस्सैल हो गया था।
Tags: Bollywood