56 साल की उम्र में प्रकाश राज ने फिर से की शादी, तस्वीरें हुई वायरल

56 साल की उम्र में प्रकाश राज ने फिर से की शादी, तस्वीरें हुई वायरल

बेटे की इच्छा पूर्ण करने के लिए अपनी ही पत्नी से की एक बार फिर से शादी

बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलन का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने 56 साल की उम्र में एक बार फिर से शादी कर ली है। अपने अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले प्रकाश राज ने पनि वर्मा के साथ शादी की थी। शादी के 11 साल पूर्ण होने के बाद प्रकाश राज ने फिर एक बार अपनी पत्नी से शादी की थी। 
प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरों को वायरल करते हुये कहा कि उनका बेटा वेदांत अपने माता पिता की शारी फिर से एक बार देखना चाहता था। इसके चलते उन्होंने फिर से एक बार शादी की थी। मंगलवर को अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करते हुये उन्होंने लिखा कि यह काफी मजेदार रहा। उनके साथ रहने के लिए और एक अच्छी दोस्त बनने के लिए शुक्रिया। उनकी पत्नी के बनने के लिए धन्यवाद। 
उल्लेखनीय है कि प्रकाश राज ने 45 साल की उम्र में पोनी के साथ शादी की थी। साल 2010 में एक दोनों ने शादी की उसके पहले दोनों एक फिल्म के सेट पर मिले थे, जहां पोनी अपने एक गीत की कोरियोंग्राफी कर रही थी। उल्लेखनीय है की प्रकाश राज अपनी पहली पत्नी ललिता कुमारी से साल 2009 में अलग हुये थे। 
बता दे की प्रकाश राज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी काफी मशहूर है। अधिकतर फिल्मों में प्रकाश ने बिलन की भूमिका ही निभाई है। उन्हें विलन के पात्र में लोग काफी पसंद कर रहे है। अपने अभिनय के अलावा प्रकाश राज अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है। 
Tags: Tollywood