टीवी रियलिटी शो में इस कारण रोने लगी भारती और माधुरी दीक्षित

टीवी रियलिटी शो में इस कारण रोने लगी भारती और माधुरी दीक्षित

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो किया ट्वीट

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। मैक्स भी शो के एपिसोड को दिलचस्प बनाने की हर संभव कोशिश करता है। इसके लिए एक स्पेशल एपिसोड का आयोजन किया जाता है। जिसे दर्शक भी खूब पसंद करते हैं। सेट पर 'लव स्पेशल' एपिसोड में खास डांस देख बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया भावुक हो गए। शो की होस्ट भारती सिंह भी डांस देखकर रो पड़ीं।
कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस एपिसोड का एक वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में डांस के जरिए एक भिखारी और कुत्ते के बीच के प्यार को दिखाया गया है। वीडियो में दोनों प्रतियोगी रूपेश सोनिया और सद्दाम शेख नजर आ रहे हैं। इनमें से एक प्रतियोगी भिखारी और दूसरा कुत्ता बन गया है। वीडियो में दोनों एक दूसरे को मॉनिटर करते नजर आ रहे हैं। उनके जीवन की चिंताओं और संघर्षों को दिखाया गया है।
आपको बता दें कि डांस दीवाने के आने वाले एपिसोड का नाम 'लव स्पेशल' है। इस हफ्ते के एपिसोड में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नजर आएंगे। इससे पहले मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था जिसमें शो के कंटेस्टेंट पीयूष गुरभेल शहनाज गिल के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे थे। डांस दीवाने शो कलर्स पर पिछले काफी समय से प्रसारित हो रहा है। यह शो अपने कलाकारों और शो में होने वाली मस्ती के कारण लोकप्रिय है।
Tags: Bollywood