जब फिल्म के सेट पर लग गई हीरोइन की विग में आग

जब फिल्म के सेट पर लग गई हीरोइन की विग में आग

डर के साथ रोमांच का अनुभव हुआ दिव्या अग्रवाल को

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल, जो वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही हैं, आगामी एक्शन-ड्रामा 'कार्टेल' में एक मेकअप कलाकार की भूमिका निभाएंगी। जहां एक समय शो में कई किरदार निभाना उनके लिए खुशी की बात थी, वहीं अग्रवाल के पास एक और अनुभव था, जिसे वह कभी नहीं भूल सकतीं। एक सीन के दौरान दिव्या के विग में आग लग गई और नतीजा यह हुआ कि सेट पर चीजें डरावनी हो गईं।
इस घटना के बारे में बताते हुए, दिव्या ने कहा, "जैसा कि आप जानते हैं, ऐसे कई किरदार हैं जो मैं शो में निभा रही हूं। मुझे काफी डरावना लेकिन मजेदार अनुभव हुआ। एक सीक्वेंस के दौरान, मेरे हाथ में एक फायर जगलर था और मैं इसके साथ खेल रही थी। हालांकि, जल्द ही हमें एहसास हुआ कि जब हम फायर जगलर के साथ सीक्वेंस कर रहे थे, तो इसने मेरे विग को जला दिया। अगले ही पल मेरे विग में आग लग गई।"
उन्होंने कहा, "हालांकि, मेरी टीम और चालक दल पूरी तरह से काम कर रहे थे। उन्होंने सही समय पर मेरी मदद की। यह एक डरावना दृश्य था लेकिन मेरे एक हिस्से ने रोमांच का आनंद लिया। यह घटना हमेशा के लिए मेरी स्मृति में अंकित हो गई।" 'कार्टेल' 20 अगस्त से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर गोल्ड पर स्ट्रीमिंग होगी।

Tags: Bollywood