सफल गुजराती फिल्म 'टीचर ऑफ द ईयर' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर विशेष रूप से शेमारूमी पर होगा

सफल गुजराती फिल्म 'टीचर ऑफ द ईयर' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर विशेष रूप से शेमारूमी पर होगा

गुजरात, अगस्त 2021: शेमारूमी 5 अगस्त को ब्लॉकबस्टर फिल्म टीचर ऑफ द ईयर रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐप हर हफ्ते नई कॉन्टेंट वादा करने वाला भारत का पहला क्षेत्रीय ओटीटी खिलाड़ी बन गया है। यह पहले से ही गुजराती संस्कृति और मनोरंजन का एक आंतरिक हिस्सा रहा है और लंबे समय से गुजराती दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अपने वादे को पूरा करते हुए, शेमारूमी ने हाल ही में अपनी वेब श्रृंखला षड़यंत्र, वात वात माँ, नोन तो अननोन और पहली डिजिटल गुजराती फिल्म स्वागतम लॉन्च की है, जिसे दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है और अपनी अगली रिलीज ब्लॉकबस्टर गुजराती के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म 'टीचर ऑफ द ईयर'।
यह फिल्म शिक्षा प्रणाली पर आधारित है, जिसका निर्देशन डॉ विक्रम पांचाल, शौनक व्यास ने किया है और जयंतीभाई आर टैंक और पार्थ टैंक द्वारा निर्मित है। यह जीवन के लिए आदर्श, व्यावहारिक और व्यावहारिक दृष्टिकोण को वापस लाने की कोशिश करते हुए अत्यंत करुणा के साथ बताई गई एक कहानी है, जो किसी के प्रारंभिक स्कूल के दिनों में पैदा होती है। फिल्म अतीत के गौरवशाली अध्यायों की यात्रा है, फिल्म में मनोरंजन उद्योग के जाने-माने कलाकार हैं, शौनक व्यास, अलीशा प्रजापति, मेहुल बुच, रागी जानी, जितेंद्र ठक्कर, अर्चना त्रिवेदी, मीरा आचार्य और निसर्ग त्रिवेदी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।
अलीशा प्रजापति ने कहा, “मुझे खुशी है कि शेमारूमी ने टीचर ऑफ द ईयर का डिजिटल प्रीमियर करने का फैसला किया है। यह कदम दुनिया भर के दर्शकों के लिए अच्छी खबर लाएगा जो ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 5 अगस्त को शेमारूमी पर जीवन की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में शिक्षक और छात्र के पुराने रिश्ते का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए”
शौनक व्यास ने कहा, "शेमारूमी 5 अगस्त को सुपरहिट फिल्म, टीचर ऑफ द ईयर को वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के रूप में स्ट्रीम करेगा और मैं फिल्म की ओटीटी रिलीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का अनुभव करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि प्रशंसक अपने परिवार के साथ अपने घर में इस फिल्म को देखने का आनंद लेंगे और हमें उसी तरह प्यार और समर्थन देंगे जैसा उन्होंने फिल्म के दौरान दिया था।”
मेहुल बुच ने कहा, "शेमारू मी जैसे प्रतिष्ठित मंच पर वर्ष के शिक्षक के विश्व डिजिटल प्रीमियर के साथ, मुझे विश्वास है कि दुनिया भर में अधिक दर्शक 5 अगस्त से स्ट्रीमिंग इस खूबसूरत गुजराती फिल्म की एक झलक पाने में सक्षम होंगे। मुझे विश्वास है कि वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर को शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी और फिल्म की मासूमियत सभी को पसंद आएगी।”
शेमारूमी मूल, नाटक, फिल्मों और 500+ गुजराती शीर्षकों और लोकप्रिय शो के साथ गुजराती मनोरंजन को एक पायदान ऊपर ले जा रहा है।
शेमारूमी भारत के प्रमुख कंटेंट पावरहाउस शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड का ओवर-द-टॉप (ओटीटी) वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप है। मीडिया और मनोरंजन उद्योग में 57 साल से अधिक समय तक रहने के बाद, शेमारू अब डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में विकसित हो गया है। शेमारूमी बॉलीवुड, गुजराती, मराठी, भक्ति, पंजाबी, कॉमेडी और बच्चों की श्रेणियों की तलाश कर रहे दर्शकों के लिए विविध और विशिष्ट कंटेंट की पेशकश के साथ एक व्यापक ऐप है। शेमारूमी के पास बॉलीवुड प्रीमियर के तहत एक अनूठी पेशकश भी है - यह प्लेटफॉर्म हर शुक्रवार को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित बॉलीवुड फिल्म का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर दिखाता है। शेमारूमी उपभोक्ताओं को विभिन्न श्रेणियों से सदस्यता चुनने की स्वतंत्रता देता है। शेमारूमी को भारत में व्यापक स्वीकृति प्राप्त है और इसे हाल ही में दक्षिण पूर्व, मध्य पूर्व एशिया, यूके और अन्य भारतीय डायस्पोरा बाजारों के साथ अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया गया। वर्तमान में शेमारूमी 150 देशों में अपनी उपस्थिति के साथ सभी भौगोलिक क्षेत्रों में उपलब्ध है, जहां उपभोक्ता अपने घरों में आराम से दिए गए अंतहीन मनोरंजन के वादे को डाउनलोड और अनुभव कर सकते हैं। उपभोक्ता शेमारूमी ओटीटी ऐप को गूगल प्ले, आईओएस ऐप स्टोर और http://shemaroome.com/ से डाउनलोड कर सकते हैं। शेमारूमी दर्शकों के लिए ऐप्पल टीवी, अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक, क्लाउड वॉकर टीवी, एमआई टीवी, रोकू सहित विभिन्न अन्य प्लेटफार्मों पर सदस्यता लेने के लिए भी उपलब्ध है।

Tags: Bollywood