'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए आंध्र प्रदेश पहुंचे आमिर खान

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए आंध्र प्रदेश पहुंचे आमिर खान

काकीनाडा (आंध्र प्रदेश), (आईएएनएस)| बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए पूर्वी गोदावरी जिले के आंध्र प्रदेश शहर पहुंचे हैं। अभिनेता अन्य यूनिट सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए शुक्रवार और शनिवार को कई स्थानों का दौरा करेंगे। शूटिंग शुक्रवार को काकीनाडा से लगभग 60 किलोमीटर दूर अमलापुरम में निर्धारित हुई है, जबकि यूनिट शनिवार को काकीनाडा समुद्र तट पर कुछ और ²श्यों की शूटिंग करेगी।
खान ने काकीनाडा के एक होटल में चेक इन किया, जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। निजी सुरक्षा कर्मियों ने कोविड -19 महामारी को देखते हुए किसी को भी अभिनेता से मिलने नहीं दिया गया। 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य भी एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। टॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के लिए यह पहली बॉलीवुड फिल्म है।
आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' ने श्रीनगर, लद्दाख, कारगिल, चंडीगढ़ और अन्य स्थानों में अधिकांश शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है। अदवित चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रूपांतरण है, जो विंस्टन ग्रूम के इसी नाम के 1986 के उपन्यास पर आधारित थी। आमिर खान ने 2018 में फिल्म के अधिकार खरीदे और 2019 में आधिकारिक तौर पर उत्पादन शुरू किया। यह मूल रूप से क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण शूटिंग में देरी हुई। अब इसके 2021 के अंत तक स्क्रीन पर आने की संभावना है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)