अर्शी खान ने अपनी अगली भूमिका के लिए रानी, करीना से प्रेरणा ली

अर्शी खान ने अपनी अगली भूमिका के लिए रानी, करीना से प्रेरणा ली

नई वेब सीरीज में काम करने को लेकर काफी उत्साहित है अभिनेत्री

मुंबई, (आईएएनएस)| बिग बॉस 14 की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान अपनी आगामी वेब सीरीज 'द डेविल इनसाइड' में एक्शन सीक्वेंस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अपनी भूमिका के लिए उत्साह से भरी हैं क्योंकि यह उनके करियर में खुद की तरह का पहला रोल है। 31 वर्षीय अभिनेत्री ने वेब सिरीज में अपने ऑन स्क्रीन चरित्र के बारे में साझा किया, "मैं सिरीज में अभिनय करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। यह मनोरंजन, रोमांच और रहस्य से भरपूर है। मैं इसमें एक्शन करती दिखूंगी। यह कुछ नया है जिसे मैं अपने अभिनय करियर में अनुभव करने जा रही हूं। मैं इसमें 'कामिनी' के रूप में नजर आऊंगी।"
अभिनेत्री ने अपनी भूमिका की तैयारी के दौरान बॉलीवुड डीवा रानी मुखर्जी और करीना कपूर खान से प्रेरणा ली। अर्शी कहती हैं, "मैं एक शक्तिशाली किरदार निभा रही हूं। एक तरफ, मैं एक हॉट और ग्लैमरस महिला का किरदार निभा रही हूं, लेकिन साथ ही लोग मेरे दूसरे पक्ष का भी अनुभव करेंगे। यह एक सस्पेंस फिल्म है, इसलिए इसमें बहुत सारे ट्विस्ट होंगे और बारी आती है और मैं एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखूंगी। अपनी भूमिका के लिए मैं करीना कपूर की 'हीरोइन' देख रही थी ताकि मुझे ग्लैमर साइड मिल सके। मैंने रानी मुखर्जी की 'मर्दानी' में भी स्विच किया। मुझे इस भूमिका के लिए खुद को तैयार करने में एक महीने से अधिक का समय लगा।"
'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'विश' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री जल्द ही अपने आगामी टेलीविजन रियलिटी शो 'आयेंगे तेरे सजना' की शूटिंग शुरू करेंगी।
Tags: Bollywood