रोमांटिक दृश्यों के दौरान अपनी परेशानी पर बोले गोविंदा

रोमांटिक दृश्यों के दौरान अपनी परेशानी पर बोले गोविंदा

डांस दीवाने के सेट पर गोविंदा ने किया जीवन के मजेदार घटना का खुलासा

मुंबई, (आईएएनएस)| जल्द ही डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में नजर आने वाले अभिनेता गोविंदा ने खुलासा किया कि अपनी पहली फिल्म 'इल्जाम' में रोमांटिक सीन करते समय वह शर्मीले थे। अभिनेता को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ थिरकते हुए और जज के रूप में अभिनेत्री नोरा फतेही की जोड़ी में शामिल दिखाई देंगे। शो में, नोरा प्रतियोगी पीयूष की शर्म पर टिप्पणी करती है जो गोविंदा को एक मजेदार घटना का खुलासा करने के लिए प्रोत्साहित करती है।
अपनी पहली फिल्म के सेट से एक दिलचस्प घटना साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मुझे याद है कि मेरी पहली फिल्म के दौरान, मुझे नीलम के साथ एक रोमांटिक गाना शूट करना था और मैं ऐसा नहीं कर सका। कोने से, सरोज (खान) ने मुझे पकड़ा और पूछा कि क्या मैंने कभी किसी लड़की से रोमांस किया है! मैंने 'नहीं' कहा, और उन्होंने तुरंत अपने एक सहायक कोरियोग्राफर से मुझे रोमांटिक कदम कैसे करना है, यह सिखाने के लिए कहा, और यह काफी कुछ था।"
घटनाओं के एक दिलचस्प मोड़ में, शो में प्रतियोगियों में से एक, पल्लवी, गोविंदा के प्रतिष्ठित ट्रैक 'तुम तो धोकेबाज हो' पर प्रदर्शन करेगी, जिसके बाद अमन का उग्र अभिनय होगा। 'डांस दीवाने' कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood