आईवियर ब्रांड का नया चेहरा बनी तापसी पन्नु

आईवियर ब्रांड का नया चेहरा बनी तापसी पन्नु

नई दिल्ली,(आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को वोग आईवियर का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। हाल में ही कंपनी ने लेट्स वोग कैंपेन लॉन्च किया। इस अभियान में तापसी को नवीनतम आईवियर संग्रह के साथ चित्रित किया गया है जो ताजा, चंचल, ठाठ और अवांट-गार्डे शैलियों का मिश्रण पेश करती है, साथ ही तापसी को संबंधित स्थितियों, भावनाओं और बातचीत की एक श्रृंखला में चित्रित किया गया है।
तापसी कहती हैं, "मैं वोग आईवियर के साथ साझेदारी करके और हैशटैग लेट्सवोग अभियान का उनका भारत का चेहरा बनकर खुश हूं। मेरी व्यक्तिगत शैली की प्राथमिकताएं ब्रांड के चंचल, ठाठ और फैशनेबल सार के साथ पूरी तरह से मेल खाती हैं, और मेरा मानना है कि यह एक बहुत ही सहज है।" वह आगे कहती हैं, "वोग आईवियर युवा और जीवंत महिलाओं से बात करता है, जो इसे वास्तविक रखना पसंद करती हैं और खुद पर विश्वास करती हैं। जो लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, वे जानते हैं कि जब फैशन की बात आती है, तो मैं हमेशा एक ऐसी शैली पसंद करती हूं जो मूल और संबंधित हो, और यह स्वाभाविक रूप से मुझे वोग आईवियर वुमन बनाता है।"
वोग आईवियर के ब्रांड बिजनेस हेड गुंजन सहगल कहते हैं, "तापसी पन्नू वास्तव में मुक्त-उत्साही वोग आईवियर महिला की सुंदरता और सार के त्रुटिहीन मिश्रण का उदाहरण है। वह एक ऐसी महिला है जो ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने वाले हर लोकाचार का प्रतीक है। हम उसे ऑनबोर्ड करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, साथ ही एक आशाजनक सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

Tags: Bollywood