रियलिटी शो होस्ट करेंगी कंगना रनौत

रियलिटी शो होस्ट करेंगी कंगना रनौत

मुंबई, 14 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेत्री कंगना रनौत लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखला 'टेम्पटेशन आइलैंड' के भारतीय रूपांतरण के साथ ओटीटी में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विकास के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया "कंगना एक रियलिटी शो की होस्ट बनने जा रही हैं जिसका प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। यह शो अमेरिकी रियलिटी शो टेम्पटेशन आइलैंड का भारतीय रूपांतरण होगा, और अभिनेत्री ने पहले ही डॉटिड रेखाओं पर हस्ताक्षर कर दिए हैं और इसके लिए पूरी तरह तैयार शूटिंग को किकस्टार्ट करें।"
शो 'टेम्पटेशन आइलैंड' जोड़ों और एकल को अपने बंधन का परीक्षण करने और उनके कनेक्शन को मजबूत करने के लिए एक साथ लाता है। इसके अलावा, कंगना अपनी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण विलंबित हो गई है। उनके पास पाइपलाइन में 'धाकड़', पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' और 'तेजस' भी हैं। इसके अलावा, कंगना भारत की दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित 'इमरजेंसी' के लिए निर्देशक की भूमिका भी निभाएंगी। 
मंगलवार को उनकी फिल्म निर्माण कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स की आधिकारिक वेबसाइट ने घोषणा की कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके आगामी प्रोडक्शन 'टिकू वेड्स शेरू' के लिए साइन किया गया है।

Tags: Bollywood