विक्की कौशल ने खरीदी नई कार, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

विक्की कौशल ने खरीदी नई कार, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

नई रेंजरोवर के कार के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर, जल्द ही दिखाई देंगे कई सारी फिल्मों में

मुंबई, 4 जुलाई (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी नवीनतम कार की एक तस्वीर साझा की। अभिनेता ने एक नई रेंज रोवर खरीदी है। विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपनी कार के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा: 'वेलकम होम दोस्त!'
अभिनेता के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, उनके दोस्तों, उद्योग सहयोगियों और अनुयायियों ने बधाई संदेश साझा किए। विक्की की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर ने टिप्पणी की: "शॉटगन! बधाई मेरे भाई! ऐसे ही मेहनत और तरक्की करो! (कड़ी मेहनत करते रहो और हासिल करते रहो!)" एक दिन पहले ही, विक्की ने सोशल मीडिया पर कोविड-19 से उबरने के बाद अपने वर्कआउट अपडेट को साझा किया। अभिनेता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह वजन उठाते नजर आ रहे हैं।
इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा: "कोविड के बाद धीमी गति से ठीक होने के बाद हम आखिरकार डेडलिफ्ट के साथ एक नया व्यक्तिगत रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहे। तो आज सुबह हम पार्क में खुश लड़के थे!" फिल्मों की बात करें तो, विक्की एक बार फिर निर्देशक आदित्य धर के साथ उनकी आगामी फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' के लिए काम कर रहे हैं।
अभिनेता के पास सैम मानेकशॉ पर मेघना गुलजार की आगामी बायोपिक 'सैम बहादुर', शूजीत सरकार द्वारा उधम सिंह की बायोपिक 'सरदार उधम सिंह' और आगामी कॉमेडी ड्रामा 'मिस्टर लेले' है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)