नाक में साँप को डाल कर यह व्यक्ति दिखाता है अजीब करतब

नाक में साँप को डाल कर यह व्यक्ति दिखाता है अजीब करतब

विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया खतरनाक वीडियो

सांप को देखते ही आप सभी को डर तो जरूर ही लगता होगा। कई लोगों की तो सांप का नाम सुनते ही लोगों की सिट्टी-पीट्टी गुम हो जाती है। हालांकि कई लोग होते है जिन्हें साँपो से डर नहीं लगता और वह उनके साथ भी आसानी से खेलते है। आपके घर के आसपास दिखाई देने वाले मदारी को तो आपने देखा ही होगा, जो साँपो के साथ विभिन्न करतबें दिखाता है। 
हालांकि आज हम जिस व्यक्ति की बात करने जा रहे है, वह व्यक्ति कुछ आम अलग ही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह व्यक्ति अपनी नाक में सांप को डाल लेता है। यही नहीं नाक में डालने के बाद यह व्यक्ति अपने मुंह में सांप को वापिस बाहर निकालता है। बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप सांप की आवाज भी सुन सकते हो। वीडियो में एक शख्स की आवाज भी आ रहा है, जो की बाबा को सांप को डालने कह रहा है। 
जैसे ही कैमरा के पीछे बैठा शख्स कहता है की बाबा डालिए, बाबा अपनी नाक में सांप डालना शुरू कर देते है। जो की काफी पतला है। साँप बाबा के नाक में से जाकर गले से होते हुये मुंह से बाहर आने लगता है। मुंह से बाहर आते सांप को बाबा खींचने लगते है। इस दौरान सांप की पुंछ को हिलते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुये एक्टर ने कैप्शन देते हुये लिखा है की आय लव माय इंडिया

Tags: Bollywood