एसएस राजामौली ने की दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब सुविधाओं की शिकायत

एसएस राजामौली ने की दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब सुविधाओं की शिकायत

नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)| तेलुगू फिल्म निर्माता एसएस राजामौली इन दिनों अपनी बहुभाषी फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली हवाईअड्डे पर सुविधाओं की कमी के बारे में शिकायत की। फिल्म निर्माता शुक्रवार को राजधानी पहुंचे। वह सुविधाओं की कमी देखकर खुश नहीं थे।
उन्होंने ट्वीट किया : डियर एट द रेट दिल्ली, लुफ्थानासा की उड़ान से 1 बजे पहुंचे। आरटी पीसीआर परीक्षण के लिए फॉर्म भरने के लिए दिए गए थे। सभी यात्री फर्श पर बैठे हैं या फॉर्म को दीवारों पर रखकर भर रहे हैं। यह सुंदर दृश्य नहीं है। टेबल मुहैया कराना एक साधारण सेवा है। उन्होंने आगे लिखा : और एक्जिट गेट के बाहर हैंगर में इतने सारे आवारा कुत्तों को देखकर आश्चर्य हुआ। फिर से विदेशियों के लिए भारत की पहली छाप अच्छी नहीं रहेगी। कृपया इसे देखें। धन्यवाद।
दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने राजामौली के ट्वीट का जवाब दिया : प्रिय श्री राजामौली, आपकी बहुमूल्य प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद और यह हमें सुधार का अवसर प्रदान करता है। हमारे पास आरटी-पीसीआर से संबंधित उद्देश्यों के लिए निर्दिष्ट क्षेत्रों में डेस्क हैं। हालांकि, डेस्क की बढ़ती संख्या और अन्य स्थानों पर दृश्यता आगमन पर अनुभव में सुधार करेगी और हमारी टीम इस पर तत्काल ध्यान दे रही है। राजामौली की आरआरआर में राम चरण, जेआर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं। फिल्म के लिए शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood