रश्मिका मंदाना ने घर पहुंचे फैन को दी चेतावनी

रश्मिका मंदाना ने घर पहुंचे फैन को दी चेतावनी

मुंबई, (आईएएनएस)| दक्षिण की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक को चेतावनी दी, जो उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर आया था! अभिनेत्री रश्मिका कुछ ही दिनों पहले अपने नए मुंबई पैड में स्थानांतरित हो गई हैं। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर उस प्रशंसक को चेतावनी दी, जिसने उससे मिलने के लिए 'बहुत दूर यात्रा' की थी। रश्मिका ने उससे ऐसा न करने और इसके बजाय उससे सोशल मीडिया पर जुड़ने का अनुरोध किया।
रश्मिका ने रविवार को ट्वीट किया "दोस्तों यह अभी मेरे ध्यान में आया है कि आप में से एक बहुत दूर की यात्रा कर मुझे देखने के लिए घर पहुंचा. कृपया ऐसा कुछ न करें . मुझे बुरा लगता है कि मैं आपसे नहीं मिल पाई। मुझे वास्तव में एक दिन आपसे मिलने की उम्मीद है लेकिन अभी के लिए मुझे यहां प्यार दिखाओ. मुझे खुशी होगी!"
फिल्मों की बात करें तो, रश्मिका आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म 'मिशन मंजनू' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शांतनु बागची निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। अभिनेत्री अमिताभ बच्चन अभिनीत हिंदी फिल्म 'गुडबॉय' और अल्लू अर्जुन की सह-अभिनीत तेलुगु फिल्म 'पुष्पा' में भी दिखाई देंगी।
Tags: Bollywood