कैंसर के इलाज के बीच ही तारक मेहता के नटु काका ने की शो की शूटिंग

कैंसर के इलाज के बीच ही तारक मेहता के नटु काका ने की शो की शूटिंग

अंतिम सांस तक अभिनय करने की इच्छा की जाहीर, कीमोथेरपी लेते हुये किया शूटिंग

टीवी के सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मजेदार पात्र नटू काका दर्शकों का काफी मनोरंजन करते है। शो में नटूकाका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक पिछले कई दिनों से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। कुछ ही समय पहले उन्होंने कैंसर का इलाज भी करवाया था, जिसके बाद वह शो में नजर आए।
बता दे की घनश्याम नायक का ट्रीटमेंट अभी भी चालू है। पर 24 जून के एक एपिसोड में वह जेठालाल के साथ फोन पर बात करते नजर आए। जिसके लिए उन्होंने गुजरात के दमन में शूटिंग की थी। एक इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार घनश्याम नायक उर्फ नटू काका ने अपने अंतिम इच्छा के तौर पर यह कहा है कि वह अंतिम सांस तक काम करना चाहते हैं। कैंसर के कारण परेशान नटू काका की स्थिति में इलाज के बाद काफी सुधार आया है। वह आने जल्द ही मुंबई में शुरू होने वाली शूटिंग के लिए भी काफी उत्साहित है। 
इसके पहले घनश्याम नायक को गले पर कुछ दाग दिखाई दिये थे। जिसकी जांच करने पर वह कैंसर डिटेक्ट हुआ था। जिसके बाद से उनकी कीमोथेरापी शुरू हो गई थी। फैंस भी नटू काका को जल्द से जल्द शो पर देखने के लिए काफी इंतजार कर रहे है और वह जल्द से जल्द सेट पर आकर अभिनय शुरू करे ऐसी इच्छा रखते है।