कोविड प्रतिबंधो में हुई ढील को लेकर जानें क्या कहते है बिग बी

कोविड प्रतिबंधो में हुई ढील को लेकर जानें क्या कहते है बिग बी

लोगों से की लगातार कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की अपील

मुंबई, (आईएएनएस)| अमिताभ बच्चन ने लोगों को याद दिलाया है कि भले ही प्रतिबंधों में ढील दी जा रही हो, लेकिन उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "भले ही कुछ स्थानों पर कोविड स्थितियों में गिरावट देखी जा रही हो। कृपया आप ढील न बरते। प्रोटोकॉल रखें। हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें, बहुत आवश्यक हो तभी यात्रा पर जाएं और समय सीमा का पालन करें साथ ही टीका लगवाएं।"
एक दिन पहले, बिग बी ने इस विषय पर ब्लॉग किया था, "सुरक्षित रहें, ऐसा महसूस न करें कि शर्तों में ढील का मतलब है कि सब कुछ सही हो गया है। नहीं, अभी हम सभी को आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए, हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें। अगर काम की अनुमति है तो टीकाकरण करवाएं, लेकिन सावधानी बरतें। डॉक्टर्स द्वारा दिए गए निदेशरें का पालन करें।"
उन्होंने आगे लिखा, "फ्रंट लाइन योद्धा ²ढ़ता और मजबूती से खड़े हैं स्वैच्छिक सेवाएं आगे बढ़ने से जरूरतमंदों को मदद मिल रही है। प्रत्येक व्यक्ति ने अपने कर्तव्य का पालन अच्छे से किया और एक ग्राफ जो सुनसान और पश्चाताप में दिखता था , अब एक चमकदार रोशनी दिखाना शुरू कर रहा है।" अनुभवी अभिनेता ने पीड़ित लोगों के लिए अपनी प्रार्थना भी साझा की। उन्होंने लिखा, " जो पीड़ित हैं और जिन्होंने अपनों को खोया है वे अथक हैं। नुकसान अथाह है और मरम्मत से परे है और हम जो भी कर सकते हैं उनके लिए करेंगे, चिंता जारी रहेगी। हमारा एक देखभाल करने वाले समाज हैं। हम जीतेंगे। भगवान मेरी मदद करें।"