मैं अपनी पत्नी का फेवरेट एक्टर नहीं हूं : अभिषेक बनर्जी

मैं अपनी पत्नी का फेवरेट एक्टर नहीं हूं : अभिषेक बनर्जी

अच्छी कहानियाँ रही है हमेशा से सबसे बड़ी प्राथमिकता - अभिनेता

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेता अभिषेक बनर्जी का कहना है कि उनकी पत्नी टीना नोरोन्हा की खुशी का उस वक्त कोई ठिकाना नहीं था, जब उन्हें फिल्म 'भेड़िया' के लिए चुना गया था। लेकिन ऐसा इसलिए था क्योंकि उन्हें फिल्म के हीरो वरुण धवन से मिलने का मौका मिलता। अभिषेक ने आईएएनएस को बताया, "मैं अपनी पत्नी का फेवरेट एक्टर नहीं हूं। उनके पसंदीदा कलाकारों में कोई और है। वह वरुण धवन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। जब उन्हें पता चला कि मैं वरुण के साथ काम कर रहा हूं, तो वह बहुत खुश हुई, लेकिन मेरे लिए नहीं, बल्कि इसलिए क्योंकि उन्हें वरुण संग मिलने का मौका मिलता।"
वह आगे कहते हैं, "वह इसलिए भी खुश थीं कि क्योंकि फिल्म के लिए वरुण के साथ मुझे ट्रेनिंग लेना था। टीना ने मुझसे कहा कि जो मैं 10 साल में नहीं कर पाई, वरुण ने उसे दो महीने में कर दिखाया। वह इस बात से खुश थीं कि कोई मुझे फिटनेस के लिए मोटिवेट कर सकता है और मुझे भी इस हेल्दी लाइफ को जीने में मजा आ रहा है। वरुण को इसके लिए शुक्रिया।"
अपने करियर ग्राफ में आ रहे बदलाव को लेकर अभिषेक कहते हैं, "मेरे लिए कहानी मायने रखती है और मैं सिर्फ हिंदी फिल्म तक ही सीमित नहीं रहना चाहता। मैं तमिल और बंगाली में भी सहज हूं। मुझे मलयालम और तेलुगू फिल्मों की भी जानकारी है। मैं जल्द ही एक तेलुगू फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। अच्छी कहानियां ही हमेशा मेरी प्राथमिकता रही हैं, ये किस इंडस्ट्री से है यह मायने नहीं रखता है। मैंने पिछले एक साल में एक भी ओटीटी प्रोजेक्ट्स के लिए हांमी नहीं भरी है क्योंकि मुझे कहानी पसंद नहीं आई है।"

Tags: Bollywood