मैंने स्टार बनने के बारे में सोचकर कभी भी फिल्में नहीं चुनी : म्रुनाल ठाकुर

मैंने स्टार बनने के बारे में सोचकर कभी भी फिल्में नहीं चुनी : म्रुनाल ठाकुर

ओटीटी के माध्यम से दर्शको का मनोरंजन कर खुश है अभिनेत्री

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेत्री म्रुनाल ठाकुर आने वाले समय में 'तूफान', 'जर्सी' और 'आंख मिचोली' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनका कहना है कि उन्होंने हमेशा ऐसी परियोजनाओं का चयन किया है, जिनसे उन्हें इंडस्ट्री में लंबे समय तक बने रहने में मदद मिले। म्रुनाल का कहना है कि उनका ध्यान हमेशा अपने हर किरदारों में खरा उतरना रहा है।
उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मुझे इस बात की खुशी है कि फिल्में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच रही हैं। ऐसे कुछ लोग और फिल्ममेकर्स रहे हैं, जिन्होंने मुझे कुछेक ऐसी फिल्मों को करने का सुझाव दिया है, जिससे कि मैं फेमस हो जाऊं, लेकिन मैंने कभी भी स्टार बनने के लिए फिल्में नहीं चुनी हैं। मैं यहां अधिक समय तक बने रहना चाहती हूं। आपकी प्रतिभा और आपका परफॉर्मेंस भी टिका रहता है।"
वह आगे कहती हैं, "चाहे कोई भी फिल्म मेरे रास्ते आए, उसकी कहानी बेहतर होनी चाहिए। अगर आप मुझसे व्यक्तिगत तौर पर पूछेंगे तो मेरा काम बस फिल्म का हिस्सा बनना है। यही मेरा सपना रहा है। शुक्र है ओटीटी का, जिसने महामारी के समय में साथ दिया है। एक कलाकार होने के नाते अगर मैं ओटीटी के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर पा रही हूं, तो इससे भला और क्या हो सकता है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood