छोटे पर्दे के स्टार करन मेहरा की पत्नी निशा ने मीडिया के सामने आकर डोमेस्टिक वायोलन्स की ये कहानी बयां की

छोटे पर्दे के स्टार करन मेहरा की पत्नी निशा ने मीडिया के सामने आकर डोमेस्टिक वायोलन्स की ये कहानी बयां की

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक के रोल से फ़ेमस हुये थे करन, पत्नी ने लगाया है घरेलू हिंसा का आरोप

टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' के नैतिक के पात्र से मशहूर हुये करन मेहरा आजकल अपनी पत्नी के साथ हुये विवाद के कारण काफी चर्चा में है। करन पर पत्नी निशा ने डोमेस्टिक वायोलन्स का केस दर्ज किया था, जिसके चलते पुलिस ने करन को हिरासत में लिया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। अपनी सफाई देते हुये करन ने कहा कि उनकी पत्नी ने खुद ही अपना सर दीवाल पर दे मारा था और वह उसे गलत इल्जाम लगाकर फंसा रही है। इन सबके बाद निशा रावल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अपने और करन के रिश्ते की सच्चाई बयान की थी। 
पत्रकार परिषद में बात करते हुए निशा ने बताया कि किस तरह करन के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेर की वजह से दोनों का रिश्ता तलाक तक आ गया था। निशा ने कहा की जब करन चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहा था, तब उसकी मुलाक़ात एक लड़की से हुई। जिसके बाद उन दोनों का अफेर शुरू हुआ था। उसे भी इस बात की जानकारी कुछ समय पहले ही हुई, जब उसके हाथ करन के मैसेज लगे। पर अपने पति की इज्जत बचाने के लिए निशा ने यह बात किसी से नहीं कही थी। निशा ने बताया कि खुद करन ने इस बात को उसके सामने माना था की उसका किसी अन्य लड़की के साथ चक्कर चल रहा था। 
करन मेहरा

आगे बात करते हुये निशा ने कहा कि जब उसने अपने सास-ससुर को इस बारे में बात की तो उन्होंने आपस में बातचीत कर इस मसले का हल लाने कहा। करन ने कभी भी अपनी शादी-शुदा जीवन को बचाने की कोशिश नहीं की। हर बार वह झगड़ा कर माफी माग लेता और वह हर बार उसे माफ कर बात को खतम कर देती थी। निशा ने कहा की वह उस पर विश्वास करना चाहती थी, पर वह गलत थी। यह पहली बार नहीं था। अभिनेत्री ने कहा यह पहली बार नहीं था, जब करन ने उसके ऊपर हाथ उठाया हो। वह कई बार उसके ऊपर हाथ उठाता था, पर वह उससे प्यार करती थी। पर आज करन के इस व्यवहार से उसके मुंह पर तमाचा गिरा था। 
अपनी गर्भावस्था के समय की बात करते हुये अभिनेत्री ने कहा, साल 2014 में वह पाँच महीने की सगर्भा थी। पर उसका मिसकेरेज हो गया, इस समय उसे करन की सबसे अधिक जरूरत थी। पर उस समय भी करन उसकी पिटाई करता था। करन काफी कंट्रोलिंग स्वभाव का था, वह उसे जिम भी नहीं जाने देता था। इसके अलावा इतनी सभी परेशानियों से ग्रस्त होने के बाद जब वह साइकियाट्रिस्ट के पास जाती थी वह भी उसे पसंद नहीं आता था।