श्वेता त्रिपाठी ने बताया, नई वेब सीरीज की शूटिंग असान नहीं थी

श्वेता त्रिपाठी ने बताया, नई वेब सीरीज की शूटिंग असान नहीं थी

कोरोना महामारी के बीच मनाली में पूर्ण की 'ये काली काली आंखे' की शूटिंग

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने कोविड महामारी की दूसरी लहर के बीच मनाली में आगामी सीरीज ये काली काली आंखें की शूटिंग पूरी कर ली है। वह कहती हैं कि विशेष शूट की समय सीमा सामान्य से अधिक मायने रखती है।
इन समयों में सीरीज को पूरा करने वाले पहले लोगों में से एक होने के बारे में बात करते हुए, श्वेता कहती हैं, यह केवल कोई समय सीमा नहीं थी। यदि इसका पालन नहीं किया जाता है, तो ऐसा नहीं है कि वे बजट खो देंगे या एक्टर्स के फोर्स का सामना करेंगे। उपलब्धता के मुद्दे, जो आमतौर पर शूटिंग पर होते हैं। यह एक पूरी तरह से नई समस्या थी, सेट पर कोई नहीं जानता था कि प्रोटोकॉल का पालन करने के अलावा इससे कैसे निपटा जाए।
उन्होंने कहा कि स्पॉट बॉय से लेकर प्रोड्यूसर और एक्टर से लेकर डायरेक्टर तक, हर कोई काम पर नई चीजें सीख रहा था। श्वेता ने कहा, "चूंकि हम जानते थे कि हमारे पास समय की कमी है, इसलिए हमने सेट पर अनुशासित और कुशल रहने के लिए हर संभव उपाय किया। समय की कमी इतनी तीव्र थी कि अगर यह एक दिन की शूटिंग थी, तो हमें यह सुनिश्चित करना था कि दिन ढलने से पहले हम शेड्यूल पूरा कर लें।"
श्वेता ने कहा, "रात की शूटिंग के साथ भी ऐसा ही था। आखिरी दिन हम शूटिंग खत्म करने के लिए हमने रात भर काम किया, क्योंकि उस दिन के बाद किसी और दिन की कोई गुंजाइश नहीं थी।" 'ये काली काली आंखें' में श्वेता के साथ ताहिर राज भसीन भी हैं।
Tags: Bollywood