अमिताभ बच्चन ने खरीदा 31 करोड़ का आलिशान घर, जानें क्या है खास

अमिताभ बच्चन ने खरीदा 31 करोड़ का आलिशान घर, जानें क्या है खास

मुंबई के अलावा दुबई, अमेरिका और पेरिस में भी है अमिताभ के बंगले

सदी के महानायक और बॉलीवुड अभिनेता अमिताब बच्चन अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते है। अपनी इसी शानौशौकत में इजाफा करते हुये महानायक ने मुंबई के अंधेरी इलाके में एक और बंगला खरीदा है। इस ड्यूप्लेक्स घर के लिए अमिताभ ने पूरे 31 लाख करोड़ दिये और साथ ही स्टैम्प ड्यूटी के 62 लाख भी चुकाए। अमिताभ का यह घर मशहूर क्रिस्टल ग्रुप के अटलांटिस प्रोजक्ट का हिस्सा है। 
बता दे की अमिताभ के पास पहले से ही जलसा, प्रतीक्षा, वत्स और जनक जैसे नामी बंगले शामिल है। जिनकी कीमत करोड़ों में है। इसके अलावा दुबई, अमेरिका और पेरिस में भी बच्चन परिवार ने प्रॉपर्टी ले रखी है। अमिताभ ने जो ड्यूप्लेक्स खरीदा है वह 27वीं और 28वीं मंजिल पर बना हुआ है। अमिताभ के इस नए घर में 6 पार्किंग्स मौजूद है। वैसे तो अमिताभ परिवार सहित जुहू स्थित अपने बंगले 'जलसा' में ही रह रहे है, ऐसे में अब वह यहाँ रहने आने वाले है की नहीं वो तो समय ही बता सकता है।
अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या ने भी प्रॉपर्टीज़ में काफी निवेश किया है। ऐश्वर्या और अभिषेक मुंबई में खुद का अपना एक अपार्टमेंट है। इसके अलावा न्यूयोर्क के सेंट्रल पार्क एरिया में भी उनके फ्लैट्स है। जहां कई बार वही छुट्टियाँ मनाने जाते है।