तमिलनाडु सरकार ने बैन की 'फैमिली मैन 2' सीरीज

तमिलनाडु सरकार ने बैन की 'फैमिली मैन 2' सीरीज

वेब सीरीज के ट्रेलर में ईलम तमिलों को अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से दिखाये गए होने का आरोप

चेन्नई, (आईएएनएस)| तमिलनाडु के सूचना और प्रसारण मंत्री, मनो थंगराज ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री, प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर देश भर में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर "फैमिलीमैन 2" वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर तुरंत प्रतिबंध लगाने के लिए कहा है।
सरकार ने सोमवार को पत्र में कहा कि हाल ही में रिलीज हुई सीरीज के ट्रेलर में ईलम तमिलों को अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से दर्शाया गया है। पत्र में राज्य के मंत्री ने कहा कि मनोज बाजपेयी,सामंथा स्टारर न केवल ईलम तमिलों की भावनाओं को आहत करते हैं, बल्कि तमिलनाडु के लोगों की भावनाओं को भी आहत करती है।
एमडीएमके नेता वाइको ने भी रविवार को जावड़ेकर से बैन की मांग की और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, नाम तमिलर काची के नेता और अभिनेता निर्देशक सीमान ने भी सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। मनो थंगराज ने पत्र में कहा कि तमिल भाषी अभिनेत्री सामंथा को सीरीज में आतंकवादी के रूप में ब्रांडिंग करना सीधे तौर पर दुनिया भर में रहने वाली तमिल आबादी के गौरव पर हमला है और कोई भी इस तरह के प्रेरित और शरारती अभियान को बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस सीरीज को पहले ही तमिलनाडु के लोगों के साथ साथ राज्य के राजनीतिक दलों के व्यापक विरोध का सामना करना पड़ा है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)