स्मार्टफोन के इस फीचर ने गर्लफ्रैंड से करवा दिया ब्रेकअप, होटल के कमरे में खींची सेल्फी ने खोला राज़

स्मार्टफोन के इस फीचर ने गर्लफ्रैंड से करवा दिया ब्रेकअप, होटल के कमरे में खींची सेल्फी ने खोला राज़

आईफोन के लाईव क्लिक फीचर ने खोली बॉयफ्रेंड की पोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

प्यार में दो लोगों के बीच विश्वास होना काफी जरूरी होता है। बिना विश्वास के कोई भी रिश्ता नहीं टीक सकता। कुछ ऐसा ही हुआ इस लड़की के साथ, जब वह अपने बॉयफ्रेंड से दूर थी और उसका बॉयफ्रेंड उससे धोखा कर रहा था। हालांकि लड़के का यह धोखा स्मार्टफोन के फीचर के कारण पकड़ा गया और लड़की ने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया। 
हुआ कुछ ऐसा की सेरेना नाम की लड़की ने अपने प्रेमी की एक फोटो देखकर उसके साथ ब्रेक अप कर लिया। बता दे की सेरेना का प्रेमी एक ऑफिस ट्रिप पर था और एक होटल में ठहरा हुआ था। जहां से उसके प्रेमी ने बिस्तर की फोटो शेर की जिसपर एक टेड़ी बियर जैसा खिलौना दिख रहा था। हालांकि इस फोटो को देख कर ही सेरेना ने अपने प्रेमी के साथ ब्रेकअप कर लिया। अब आप कहोंगे की इसमें ब्रेक अप करने जैसी क्या बात आ गई। 
दरअसल प्रेमी द्वारा तस्वीर भेजे जाने के बाद सेरेना भी अपने प्रेमी को याद करने लगी। इसलिए सेरेना ने अपने आईफोन से उस तस्वीर को लाइव वर्जन में क्लिक किया। इस फीचर से तस्वीर खींचे जाने के कुछ समय पहले और कुछ समय बाद के फोटो उसमें कैद हो जाते है। जब सेरेना ने ऐसा किया तो उसे उसमें एक लड़की नजर आई। 
फोटो में वह लड़की हँसते हुये सेरेना का प्रेमी के बेड पर सोते हुये दिखी। सेरेना समज गई की उसका प्रेमी उसके साथ धोखा करा रहा है। उसने तुरंत ही अपने प्रेमी के साथ ब्रेक अप कर लिया। सेरेना ने इस पूरे माजरे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके बाद वह काफी वायरल हो गया। लोगों ने आईफोन के इस फीचर की जबकर तारीफ की और सेरेना को अपने धोखेबाज प्रेमी से बच जाने पर बधाई दी।