सलमान खान ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, फोन करने पर फ्री में मिलेंगे ऑक्सीज़न कंसंट्रेटर

सलमान खान ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, फोन करने पर फ्री में मिलेंगे ऑक्सीज़न कंसंट्रेटर

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये शेयर की जानकारी, पिछले साल भी की थी लोकडाउन के दौरान गरीब लोगों की मदद

कोरोना संकट की इस घड़ी में कई बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जहां पिछले साल से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं, वहीं अब सलमान खान भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। हालांकि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी दबंग खान ने गरीबों की मदद की थी और अब इस साल फिर सलमान खान इस बार कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए है। 
सलमान खान ने कोरोना पीड़ित मरीजों को फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बांटने का निर्णय किया है। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर के किया। साथ ही सलमान खान ने एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- हमारे 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की पहली खेप मुंबई पहुंच गई है। कोविड के मरीज जिनकी हालत खराब है, वह 8451869785 पर ऑक्सीजन कंसंटेटर्स के लिए कॉल कर सकते हैं या आप मुझे टैग भी कर सकते हैं। हम मुफ्त में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मुहैया कराएंगे। कृपया इसका उपयोग करने के बाद उसे वापस आने दें। 
इसके साथ ही सलमान ने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें एक साथ ढेर सारे ऑक्सीजन कंसंटेटर नजर आ रहे हैं। सलमान खान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें, हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ओटीटी पर रिलीज हुई है। हालांकि इस बार सलमान की फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही है। यह पहली बार है जब सलमान की कोई फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है। राधे की आलोचना पर सलमान खान ने कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह पहले से भी ज्यादा मेहनत करेंगे।
Tags: Bollywood