कोरोना पॉज़िटिव इस एक्टर की तबीयत है काफी नाजुक, पत्नी ने लिखी यह भावुक पोस्ट

कोरोना पॉज़िटिव इस एक्टर की तबीयत है काफी नाजुक, पत्नी ने लिखी यह भावुक पोस्ट

दो महीने के पुत्र को घर छोड़ कर जाना पड़ रहा है पति को देखने - शुभी

पूरे देश में फिलहाल कोरोना के खिलाफ जंग चल रही है। महामारी ने देश भर में अपना रौद्र स्वरूप दिखाना शुरू किया है। सामान्य मानव से लेकर टीवी और फिल्मी सितारें भी इस बीमारी के शिकार हो रहे हैं। ऐसे में कुछ हफ्तों पहले पटियाला बेब्स सीरियल के अभिनेता अनिरुद्ध दवे भी वायरस का शिकार हुए थे। जिनकी स्थिति फिलहाल काफी नाजुक है। जैसे जैसे समय आगे बढ़ रहा है एक्टर की तबीयत और भी ज्यादा बिगड़ती जा रही है। जिसके चलते उनके परिवार और फैंस काफी चिंतित हैं। 
इसी बीच अनिरुद्ध दवे की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस शुभी ने अपने पति के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है, जिसे सुनने के बाद आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे। इसके साथ ही शुभी ने अनिरुद्ध की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह अपने 2 महीने के पुत्र के साथ दिखाई दे रहे हैं। अपनी पोस्ट में शुभी ने लिखा कि मैं अभी अनिरुद्ध को मिलने जा रही हूं, अनिरुद्ध की तबीयत अच्छी नहीं है और वह कोरोना के सामने अपनी जंग लड़ रहा है। मुझे मेरे 2 महीने के अनिष्क को घर पर ही छोड़ कर जाना पड़ रहा है। यह उनकी जिंदगी का सबसे कठिन समय है, जहां एक तरफ उनके पुत्र को उनकी जरूर है, तो दूसरी तरफ उन्हें फिर भी पति को मिलने जाना पड़ रहा है। 
आगे उन्होंने लिखा कि वह अपने परिवार और मित्रों को कहना चाहेंगे कि वह सभी अभी अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना उसे वह जल्दी ठीक हो जाए ऐसी आशा है। उल्लेखनीय है कि पिछली 23 अप्रैल को अनिरुद्ध का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था, तब से वह अस्पताल में ही भर्ती है। भोपाल में सीरियल की शूटिंग के दौरान ही वह कोरोना पॉजिटिव आए थे अनिरुद्ध दवे ने शक्ति अस्तित्व के एहसास की कहानी और पटियाला बेब्स में काम किया है। इन सभी के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में भी अनिरुद्ध दवे दिखाई देंगे। 
Tags: Bollywood