कोरोना से निपटने का इन भाईसाब के जुगाड़ के दुनिया मजे ले रही, खूब वायरल हुआ वीडियो

कोरोना से निपटने का इन भाईसाब के जुगाड़ के दुनिया मजे ले रही, खूब वायरल हुआ वीडियो

भाई साहब ने शुरू भी कर दी है तैयारियां, मिटाकर ही मानेंगे कोरोना

देश भर में कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे है। ऐसे में सभी लोग कोरोना से निपटने के लिए प्रयास कर रहे है। वैज्ञानिकों द्वारा भी काफी संशोधन के बाद टीके ढूँढे गए है। जिससे की कोरोना संक्रमण खतम हो सके। हालांकि इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक कोरोना वायरस को जड़ से खतम करने के लिए जो सलहा दे रहा है, उसे सुनकर इस कठिन समय में भी आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। 
सोशल मीडिया पर वायरल हुये इस वीडियो में व्यक्ति ने कोरोना को खतम करने के लिए जो खतरनाक जुगाड़ बताया है। वह वाकई काफी मजेदार है। वीडियो में देखा एक दुकानदर को देखा जा सकता है, जिसके पास एक व्यक्ति सैनीटाइजर के लिए आकर पूछता है। जिसमें दुकानदार उस व्यक्ति को कहता है कि उसके पास स्टॉक में सैनीटाइजर है। ऐसे 4 लाख सैनीटाइजर के डब्बे उसने मुंबई भेजे है और वहाँ समंदर में डालना चालू किया है। जैसे ही समंदर में से बाष्प बनना चालू होगी, वह सैनीटाइजर भी बाष्प बनकर उसके साथ ऊपर चला जाएगा। इसके बाद जब बारिश होगी तब उसके साथ सैनीटाइजर भी बारिश के साथ गिरेगा। बस फिर क्या, हो गया कोरोना खतम। 
यह वीडियो गुज्जु रोक्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने तो इस व्यक्ति को भारत रत्न देने कि सलाह भी दे दी है।