जब कपिराज ने बच्चे को मानो बना लिया बंधक!

जब कपिराज ने बच्चे को मानो बना लिया बंधक!

पूर्व भारतीय गेंदबाज हरभजन ने किया ट्वीट, फैंस ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे है। रात-दिन सभी लोग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तरह तरह के वीडियो को देखते रहते है। लोग अलग अलग एप्लिकेशन के माध्यम से आए दिन तरह तरह के वीडियो शेयर करते रहते है। जिसमें कई तरह की वीडियो देखने मिलती है, कुछ वीडियो को देखकर मनुष्य की हसी रुकती ही नहीं है। 
इन दिनों सोशल मिडिया पर कपिराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उसने एक बालक को रोड के बीचोबीच बंधक बना दिया है। आए दिन इंटरनेट पर वानरों के कई तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते है। जिसेम्न आम तौर पर वह लोगों को परेशान करते दिखाई देते है। पर इस वीडियो में कपिराज को बालक से प्रेम करते हुये देखा जा रहा है। 

अपने इंस्टाग्राम पर हरभजन ने शेयर किया वीडियो

भारत के स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है की किस तरह बालक को एक वानर ने पकड़ के रखा है। जब बालक की माता उसे छुड़ाने आती है, तो भी वह बालक को जाने नहीं देता। बालक भी कपिराज की गौद में शांत बैठा था और उसके साथ खेल रहा था। 10 मार्च को शेयर किए वीडियो में हरभजन ने केप्शन में लिखा है- "तेरे जैसा यार कहाँ"। 

इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यू मिल और 1 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुकी है। वीडियो पर हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने भी अपना रिएक्शन दिया था। एक यूजर ने तो लिखा की इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती। 
Tags: