सूरत : चिखलीगर गिरोह के तीन साथी गिरफ्तार, रात में बंद घरों को निशाना बनाता था गिरोह

सूरत : चिखलीगर गिरोह के तीन साथी गिरफ्तार, रात में बंद घरों को निशाना बनाता था गिरोह

क्राइम ब्रांच ने रात में बंद घर को निशाना बनाकर चोरी करने वाले चिकलीगर गिरोह का भंडाफोड़ किया

सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी के मामले में तीन चिकलीगर लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से चोरी के औजार बरामद किए हैं और कुल 50 हजार की संपत्ति जब्त की है। साथ ही पुलिस जांच में उधना थाने में दर्ज अपराधों के अंतर को भी दूर किया गया है।

पकड़ा गया चिखलीगर गैंग


जबकि सूरत क्राइम ब्रांच के कर्मचारी गश्त पर थे, गुप्त सूचना के आधार पर उधना प्रभुनगर के पास रहने वाले सतुनसिंह कालूसिंह भादा, आयासिंग उर्फ ​​छोटूसिंह संगतसिंह भादा और निर्मलसिंह इमरत सिंह भादा को पांडेसरा वड़ोद चार रोड से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास से दो जोड़ी चांदी की पायल, एक जोड़ी चांदी के कडे, चोरी के कागजात और उधना क्षेत्र से चोरी के लिए चोरी की गई एक बाइक बरामद की है।

रात के समय में बंद घरों को निशाना बनाते थे 


पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ के बाद पाया कि 4 दिसंबर 2022 की रात उधना के बीआरसी गेट के सामने गुरुद्वारा की चाली से मोटरसाइकिल चोरी की थी। उस बाईक पर उधना ओम श्रीसाई जलाराम सोसायटी में स्थित बंद मकान का दरवाजा तोडकर घर में प्रवेश करके तिजोरी का ताला तोड़कर जेवरात चुरा ले गए। आरोपियों के कबूलनामे के बाद उधना थाने में दर्ज अपराध का पर्दाफाश हो गया।

चोरी की कई वारदातों में अंजाम दिया था


इसके अलावा गिरफ्तार आरोपी सतुनसिंह कालूसिंह भादा पर पूर्व में गिर सोमनाथ के ऊना थाना में चोरी व गुंजा चोरी का मामला दर्ज है, इसके अलावा उधना थाना में दो व पांडेसरा थाने में 1 मामला दर्ज है। साथ ही गूंज चोरी, इसके अलावा नवसारी विजलपुर थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई की।

Tags: