सूरत : परवत पाटिया क्षेत्र की लिलियावाला स्कूल में तस्करों ने धावा बोल दिया

सूरत : परवत पाटिया क्षेत्र की लिलियावाला स्कूल में तस्करों ने धावा बोल दिया

रात के समय में परवत पाटिया क्षेत्र में एम.पी. लिलियावाला स्कूल में तस्करों ने की धावा, 1.87 लाख की चोरी सीसीटीवी में कैद

तस्करों ने सूरत के लिंबायत थाना क्षेत्र के एम.पी. लिलियावाला स्कूल से 1.87 लाख रुपये चुरा लिए और फरार हो गए। चोरी की पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद अपराध दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कवायद शुरू कर दी है।

सूरत में तस्कर हुए बेखौफ


सलाबतपुरा में मंदिर में चोरी की घटना के बाद अब विद्याधाम स्कूल के अंदर चोरी की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सूरत के डूंभाल फायर स्टेशन के पास स्थित एम.पी. लिलियावाला स्कूल में चोरी की घटना सामने आई है। 11 दिसंबर की रात करीब ढाई बजे अज्ञात तस्करों ने स्कूल को निशाना बनाया। स्कूल से 1.87 लाख रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गया। अगले दिन जब स्कूल में चोरी की सूचना मिली तो सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए जिसमें स्कूल में 3 से 4 लोग चोरी करते नजर आ रहे हैं। तस्कर स्कूल के मुख्य कार्यालय का गेट तोड़ कर अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।


पुलिस ने जांच शुरू की


स्कूल के प्रशासक नीलेशभाई पटेल ने चोरी की घटना की जानकारी लिंबायत पुलिस को दी और पुलिस का काफिला भी मौके पर पहुंच गया। लिंबायत पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी की योजना बना ली है। गौरतलब है कि तस्करों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ होकर स्कूल से चोरी की और भाग गए। लिंबायत पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन इस इलाके में स्कूल के अंदर चोरी की घटना सामने आने के बाद काफी अफरातफरी मच गई।
Tags: