सूरत : अडाजन इलाके में सड़क किनारे खड़ी कार में लगी आग

सूरत : अडाजन इलाके में सड़क किनारे खड़ी कार में लगी आग

अडाजन में अचानक एक कार में आग लग गई, एक महंगी लग्जरी कार में आग लग गई

सूरत के अडाजन इलाके में सड़क पर खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई। माना जा रहा है कि आग कार में शार्ट सर्किट के कारण लगी। घटना की सूचना दमकल विभाग को देने के बाद अडाजन दमकल की टीम घटना स्थल पर पहुंची और आग पर तत्काल काबू पा लिया। हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

सड़क किनारे खड़ी कार में अचानक आग लग गई


सूरत के अडाजन इलाके में एलपी सवानी के पास सड़क किनारे खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई। कार चालक कार पार्क कर बाहर चला गया और जल्द ही कार में आग लग गई। महंगी लग्जरी क्रेटा कार में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। आग लगने से यहां कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई।

दमकल की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया


कार में आग लगने की घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। आग लगने की सूचना मिलते ही अडाजन दमकल थाने की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंच गई। दमकल विभाग की टीम ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। हालांकि, सड़क पर खड़ी कार में आग लगने के कारण गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया


स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने का प्रयास किया तो सूचना मिली कि कार में अचानक आग लग गई। स्थानीय लोगों ने अग्नि सुरक्षा उपकरणों से कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया। हालांकि, आग पर काबू नहीं पाया गया और इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई।
Tags: