सूरत : लड़की का फर्जी अकाउंट बनाने और अश्लील फोटो डालने की धमकी देने वाला शख्स पकड़ा गया

सूरत : लड़की का फर्जी अकाउंट बनाने और अश्लील फोटो डालने की धमकी देने वाला शख्स पकड़ा गया

लड़की की भद्दी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने की धमकी देने वाले शख्स को साइबर क्राइम ने दबोचा

सूरत की रहने वाली एक लड़की का फर्जी अकाउंट बनाकर उसमें उसकी फोटो डालने और अश्लील फोटो बनाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर इससे पहले वर्ष-2019 में बोटाद जिले के बरवाला थाने और व्यारा थाने में साइबर अपराध का मामला दर्ज किया गया था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी


सूरत की रहने वाली एक लड़की को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक अनजान अकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। रिक्वेस्ट स्वीकार करते हुए युवती को पता चला कि प्रोफाइल पिक्चर और स्टोरी में उसकी ही फोटो अपलोड की गई है। इसके अलावा उनकी और भी तस्वीरें अपलोड की गई थीं। इसके अलावा छात्रा को भद्दी फोटो बनाने की धमकी भी दी गई। तो इस मामले में लड़की ने साइबर क्राइम में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। अपराध की जांच कर रही साइबर क्राइम पुलिस ने बोटाद के खाभंडा गांव निवासी 20 वर्षीय जगदीश प्रकाशभाई मकवाना को गिरफ्तार किया है।

आरोपित आदतन अपराधी


पुलिस जांच के दौरान आरोपी पर इससे पहले वर्ष 2019 में बोटाद जिले के बरवाला थाने में और व्यारा थाने में भी साइबर अपराध का मामला दर्ज किया गया था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. साइबर पुलिस ने कहा कि आरोपी पर पहले तीन अपराधों के लिए मामला दर्ज किया गया था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा यदि कोई अन्य शिकायतकर्ता भी इस अपराध में सामने आता है तो अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
Tags: