सूरत : पुलिस की गजब की इंसानियत , ठंड से ठिठुर रहे गरीबों के मददगार बने खाखी

सूरत :  पुलिस की गजब की इंसानियत , ठंड से ठिठुर रहे गरीबों के मददगार बने खाखी

सूरत की गोडादरा पुलिस ने ठंड में फुटपाथ पर सो रहे गरीबों को कंबल बिछाकर मानवता दिखाई

सर्दी शुरू हो गई है और जहां सूरत शहर में गुलाबी ठंड महसूस की जा रही है, वहीं सूरत में पुलिस की गजब की इंसानियत सामने आई है। फुटपाथ पर रहने वाले और रात में काम करने वाले गरीब लोगों की मदद के लिए सूरत पुलिस आगे आई है। सूरत पुलिस ने ऐसे फुटपाथों पर रात गुजारने वाले गरीबों और मजदूरों को कंबल बांटे हैं और उन्हें कंबल ओढ़ाकर ठंड से बचाया है।

सूरत में पुलिस की गजब की इंसानियत


कानून को सख्ती से लागू करने के पीछे मानवता है। और सूरत सिटी पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। इस समय सर्दी का मौसम चल रहा है। शाम होते ही सूरत शहर को गुलाबी ठंड का अहसास हो रहा है। फिर सूरत पुलिस आगे आई है ताकि फुटपाथ पर रहने वाले मजदूरों को ठंड से बचाव मिल सके फुटपाथ पर रहने वाले मजदूरों को सूरत पुलिस ने कंबल बांटे।

पुलिस ने खुद कंबल ओढ़कर गरीबों को ठंड से बचाया


सूरत पुलिस ने गोडादरा इलाके में फुटपाथ पर कड़ाके की ठंड में रहने वाले लोगों को कंबल बांटे। गोडादरा पुलिस कर्मियों ने देर रात फुटपाथ पर सो रहे गरीबों व मजदूरों को ठंड से बचाने के लिए कंबल बांटे और खुद पुलिस ने भी फुटपाथ पर सो रहे लोगों को ढक दिया। ऐसे में पुलिस के सख्त तेवर के साथ ही मददगार और विनम्र चेहरा भी देखने को मिला।

सोशल मीडिया में वीडियो देखने आए लोगों ने काम की सराहना की

​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​
वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला पुलिस और अन्य पुलिस कर्मचारी बेहद विनम्र और मददगार भावना से गरीबों की सेवा करती नजर आ रही हैं। महिला पुलिस कर्मी फुटपाथ पर छोटे-छोटे बच्चों को कंबल ओढ़ा रही हैं। लोग पुलिस के इस कार्य की सराहना कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर कर पुलिस की इस कार्रवाई का स्वागत कर रहे हैं।
Tags: