सूरत : 13वीं मंजिल की सफाई के दौरान निचे गिरने से युवक की मौत, परिवार ने एक बेटा खोया

सूरत : 13वीं मंजिल की सफाई के दौरान निचे गिरने से युवक की मौत, परिवार ने एक बेटा खोया

सफाईकाम के दौरान 13वीं मंजिल से गिरकर मरने वाले युवक के परिवार में मातम का माहौल है

सूरत शहर के पाल क्षेत्र में गौरव पथ रोड इडन सर्कल के पास स्थित शिव दिग्जा अपार्टमेन्ट बी-1301 निवासी 34 वर्षीय हर्ष त्रिवेदी बीती रात अपने फ्लैट में कांच साफ करते समय किसी तरह बिल्डिंग के नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिवार ने अपने एक बेटे को खो दिया। यह देख बिल्डिंग में रहने वाले लोग दौड़ पड़े। हालांकि घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पाल थाना पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया और आगे की कार्रवाई की। 

घटना फ्लैट की सफाई के दौरान हुई


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक हर्ष त्रिवेदी कल अपने ही फ्लैट में भोजन करने के बाद खिड़की का शीशा साफ कर रहा था कि अचानक किसी तरह पैर फिसला या संतुलन खो बैठा और 13वीं मंजिल से नीचे गिर गया। यह देख बिल्डिंग के चौकीदार व रहवासी दौड़े चले आए।

परिवार में मातम पसरा है


मृतक हर्ष त्रिवेदी जो बिल्डिंग कांट्रेक्टर का काम करता था। वह परिवार में इकलौता लड़का था। उनकी सात साल की एक बेटी भी है। 8 साल पहले इनकी शादी हुई थी। इस तरह हुई घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया। मृतक हर्ष त्रिवेदी के शरीर के कुछ हिस्सों को रगड़ने के निशान भी पाया गया था। यानी जब ये ऊपर से निचे गिरे तो ऐसा लगता है जैसे तीन-चार जगह टकराए हों।  फिलहाल इस मामले की पुलिस जांच कर रही हैं।
Tags: