सूरत : देह-व्यापार से छुड़ाई गई नाबालिग लड़की फिर हुई लापता, पुलिस को अपहरण की आशंका

सूरत : देह-व्यापार से छुड़ाई गई नाबालिग लड़की फिर हुई लापता, पुलिस को अपहरण की आशंका

पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्ची से देह-व्यापार कराने वाली महिला और उसके पति ने उसका अपहरण कर लिया है

सूरत के डिंडोली इलाके में रहने वाली और कुछ समय पहले देह-व्यापार के चंगुल से छुड़ाई गई एक मजदूर की 15 साल की बेटी एक बार फिर घर से गायब हो गयी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जो महिला उससे देह-व्यापार कराती थी उसी ने नाबालिग लड़की का अपहरण कराया है। मामले में हुआ ऐसा कि ये नाबालिग लड़की की बड़ी बहन की डिलीवरी हाल ही में हुई थी, जिसके चलते वो मदद के लिए उसके घर रहने गई थी। दो दिन पहले लडकी फिर लापता हो गई। डिंडोली पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्ची से देह-व्यापार कराने वाली महिला और उसके पति ने उसका अपहरण कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने अपनी जाँच शुरू कर है।


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश और सूरत में डिंडोली इलाके में दूसरी पत्नी के साथ रहने वाले एक मजदूर की पहली पत्नी की 10 साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गयी थी। श्रमजीवी की पहली पत्नी के आठ बच्चों में से, 15 वर्षीय रानू आठ दिन पहले पास में रहने वाली अपनी बड़ी बहन की डिलीवरी होने के कारण उसकी मदद उसके घर रहने गई थी।


इसके बाद वह लड़की गुरुवार की सुबह अपनी बहन के घर से निकली और साई पॉइंट की ओर चल पड़ी। इसके बाद जब वो वापस नहीं आई तो उसकी बहन ने अपने पिता को सूचित किया। पिता ने पुलिस को सुचना दी और डिंडोली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्हें शक है कि वेश्या रुबीना और उसके पति ने उस बच्ची का अपहरण किया या कराया है।
Tags: