सूरत : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पहले रोड शो में पहुंचे ‘नन्हे मोदी’, A से Z तक तमाम सरकारी योजनाओं का नाम बताया

सूरत : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पहले रोड शो में पहुंचे ‘नन्हे मोदी’, A से Z तक तमाम सरकारी योजनाओं का नाम बताया

प्रधानमंत्री की तरह दिख रहे राजस्थानी समुदाय के पांच वर्षीय ऋषि भी बन रहे थे लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने शहर सूरत के मेहमान बने थे। प्रधानमंत्री का  गोडादरा से लिंबायत तक रोड शो हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए। इन सबके बीच प्रधानमंत्री आकर्षण का केंद्र रहे. हालांकि उनके अलावा एक नन्हा मोदी भी लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा। ये नन्हा मोदी था पांच साल का बच्चा ऋषि पुरोहित जो सभा में मोदी के भेष में आया था। इस बच्चे ने ए से जेड तक सभी अक्षरों में विभिन्न सरकारी योजनाओं का पाठ किया।

प्रधानमंत्री के रोड शो में बना आकर्षण का केंद्र


देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी युवा से लेकर बूढ़े तक काफी लोकप्रिय हैं। इसका बेहतरीन उदाहरण आज सूरत में पीएम के रोड शो के दौरान देखने को मिला। पीएम नरेंद्र मोदी आज सूरत के लिंबायत में विभिन्न घटनाक्रमों के शुभारंभ लिए आए थे। इस बीच, गोडादरा से लिंबायत नीलगिरि सभा स्थल तक ढाई किलोमीटर का रोड शो किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री से मिलने और उनका अभिवादन करने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। इन सबके बीच पांच साल के ऋषि पुरोहित मोदी का सजीला अंदाज लेकर आए, जो आकर्षण का केंद्र बना।


प्रधानमंत्री से प्रभावित नन्हे मोदी आये थे उनका स्वागत करने


पीएम के हेलीपैड के पास बने राजस्थानी समाज के स्टेज नंबर पांच पर छोटे मोदी बनकर ऋषि पुरोहित पहुंचे। मोदी पांच साल के इस अंतराल में पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों और नेतृत्व से प्रभावित हुए हैं। उनके आदर्श माने जाने वाले नरेंद्र मोदी आज जब सूरत आए तो उन्हें बधाई देने छोटे नरेंद्र मोदी आए। इसी के चलते वह रोड शो में मौजूद सभी लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनते जा रहे थे।

ऋषि पुरोहित ने खुद को बताया प्रधानमंत्री का बहुत बड़ा फैन


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। मोदी आज भी छोटे से लेकर बड़े तक गुजरात समेत पूरे देश में काफी लोकप्रिय नेता हैं। इन सबके बीच सूरत का यह पांच साल का ऋषि पुरोहित खुद को पीएम का बहुत बड़ा फैन कहता है। वह प्रधानमंत्री से प्रभावित होते हैं और हमेशा नरेंद्र मोदी का गुणगान करते हैं, और जब भी कोई पोशाक प्रतियोगिता होती है, तो वह हर बार नरेंद्र मोदी के गेट-अप में भाग लेते हैं।

छोटे मोदी ने पीएम मोदी से पहले किया रोड शो!, अक्षर A से Z में सरकारी योजनाओं का किया वर्णन


सूरत में रहने वाले राजस्थानी समुदाय के पांच वर्षीय ऋषि पुरोहित देश के पीएम के इतने बड़े फैन हैं कि नरेंद्र मोदी द्वारा देश में चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की तारीफ करते हैं। A से Z में जितने अक्षर होते हैं, सभी अक्षर से शुरू होकर सरकार की विभिन्न योजनाएं धाराप्रवाह कर बोलते हैं। पांच साल के इस अंतराल में, इस नन्हेंमोदी ने दिखा दिया है कि वह वास्तव में किसी और की तुलना में प्रधान मंत्री के सबसे बड़े प्रशंसक हैं।