सूरत : पीएम मोदी की उपस्थिति में 29 सितंबर को भव्य आयोजन, 3000 करोड़ से अधिक कार्यों का लोकार्पण और उद्घाटन

सूरत : पीएम मोदी की उपस्थिति में 29 सितंबर को भव्य आयोजन, 3000 करोड़ से अधिक कार्यों का लोकार्पण और उद्घाटन

लिंबायत के निलगीरी ग्राउन्ड पर 29 सिंतबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होगी जनसभा, प्रशासन कार्य में जुटा

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सत्तारूढ़ दल अब खातमुहूर्त और कार्यक्रमों की शुरुआत की तैयारी में जुटा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 सितंबर को सूरत के दौरे पर हैं। नीलगिरि मैदान में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सूरत निगम के 3,000 करोड़ से अधिक अनुमानित कार्यों को अंतिम रूप देगा और उनका उद्घाटन करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 सितंबर को सूरत में कार्यक्रम में शामिल होंगे। जिसमें वह विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ और भुमिपूजन किया जायेगा। सार्वजनिक सुविधाओं को बढ़ाने के उद्देश्य से विभिन्न परियोजनाओं को जनता के लिए खोल दिया जाएगा, और नई परियोजनाओं को भी शुरू किया जाएगा। 

लिंबायत निलगीरी  मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगें पीएम 


प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीपैड की योजना बनाने के लिए नेताओं और अधिकारियों द्वारा एक साइट का दौरा किया गया है। ममता टॉकीज के सामने खुले मैदान में या महर्षि आस्तिक स्कुल के मैदान में एक हेलीपैड तैयार किया जा सकता है।महर्षि आस्तिक मंदिर से नीलगिरि मैदान तक रोड शो का भी आयोजन किया जा सकता है।


प्रधानमंत्री का दौरा विधानसभा चुनाव के लिए अहम


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब सूरत के दौरे पर हैं तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी काफी उत्साहित हैं। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी का सूरत दौरा काफी अहम माना जा रहा है। आम आदमी पार्टी सूरत में जिस तरह से पैर पसार रही है, उसे देखकर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सूरत पर खास नजर रख रहे हैं। जानकारी के अनुसार महर्षि आस्तिक मंदिर से नीलगिरि मैदान तक रोड शो का भी आयोजन किया जा सकता है। प्रशासन के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी सक्रिय हो गए हैं। 
Tags: