सूरत : दो भाइयों ने युवक पर 25 बार चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

सूरत :  दो भाइयों ने युवक पर 25 बार चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

परिजनों का आरोप है कि हत्यारे एमडी ड्रग्स के नशे में थे

सूरत में शुक्रवार देर रात सागरमपुरा के अठवा थाना क्षेत्र में दो भाइयों ने एक युवक पर चाकु से 25 जख्मी घाव कर हत्या कर दी। हत्या पुरानी रंजिश में हुई बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि परिवार का आरोप है कि ए़मडी ड्रग्स का नशा करके जान-बूझकर हत्या की गई है।


चाकु से घाव कर और सलिए से पीटकर हत्या की गयी


39 वर्षीय साजिद रहमान शेख अपने परिवार के साथ सूरत के सागरमपुरा लोहार मोहल्ला में अलीशान मंजिल नाम की एक इमारत में रह रहा था।  उस क्षेत्र में रहनेवाले लोगों में असमंजस की स्थिति हो गई जब इलाके में रहने वाले दो भाई मोहम्मद इरफान शेख और मोहम्मद साजिद शेख , उसे चाकु और सलिए से मार डाला।

पुरानी रंजिश में युवक की हत्या


इस घटना का विवरण यह है कि जिसकी हत्या हुई थी उसका आरोपी साजिद रहमान शेख से करीब एक साल पहले झगड़ा हुआ था  तब  मृतक साजिद रहमान शेख आरोपी था। इस बीच शुक्रवार को आरोपी मोहम्मद इरफान शेख और उसका भाई मोहम्मद साजिद शेख सागरमपुरा के तलवाड़ी स्थित अपनी चाय की दुकान में थे। तब सामने खड़े साजिद रहमान से यह कहकर झगड़ा किया कि वह हमें क्यों घूर रहा है।  ऐसा कहकर उसे डंडे और चाकु से एक के बाद एक घाव करने पर मार डाला। देर रात पुलिस ने इस घटना में शिकायत दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए कार्यवाही शुरू की। 

परिजनों का आरोप है कि एमडी ड्रग्स के नशे में हत्या की गई है


मृतक के एक रिश्तेदार मोहम्मद शकील ने बताया कि हत्या 10 महीने पुरानी रंजिश में की गई थी। एमडी ड्रग्स के नशे में जानबूझ कर उसे मारा गया है। मृतक के शरीर पर 25 से ज्यादा चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर लिया है, जिसमें दो लोग दिख रहे हैं। 10 महीने पहले रुपये की मांग करने पर झगडा हुआ था। देर रात फोन पर सूचना मिली। इसलिए मैं सबसे पहले उस स्थान पर पहुंचा जहां हत्या का पता चला था।
Tags: