सूरत : चलती बाइक पर स्टंट करते 3 युवक गिरफ्तार, वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर रील पोस्ट की थी

सूरत : चलती बाइक पर स्टंट करते 3 युवक गिरफ्तार, वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर रील पोस्ट की थी

हाथों में चाकु लिए बाईक पर स्टंट करने का विडियो सोशल मीडिया में फेमस होने के लिए किया था

सूरत में दहशत और भय पैदा करने वाले असामाजिक तत्वों के वीडियो वायरल होते देखे जा रहे हैं। मानो उन्हें कानून या पुलिस का कोई डर नहीं है, वे माहौल बनाते हैं और वीडियो वायरल करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सूरत के उधना इलाके में वायरल हुआ है और असामाजिक तत्वों के लिए जेल की सलाखों की गिनती करना मुश्किल हो गया है। दौड़ती बाइक पर चाकु लिए स्टंट करते हुए तीन युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

सूचना के आधार पर लबरमुछिए को गिरफ्तार किया गया


दो दिन पहले तीन असामाजिक तत्वों का एक सार्वजनिक सड़क पर हाथ में चाकु लिए बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो सूरत के उधना इलाके का पाया गया, जिसके आधार पर उधना पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू कर दी। पुलिस की जांच में पाया गया कि वीडियो उनके ही इलाके का है, इसमें दिख रहे बाहरी तत्वों को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों को लगाया गया था।  इसमें उधना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वीडियो में दिख रहे तीन ठग आकाश बहारे, शुभकरण विश्वकर्मा और हार्दिक परद्वा को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

सोशल मीडिया पर रील डालने के लिए बनाया गया वीडियो


यह पूछे जाने पर कि वीडियो में दिख रहे तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद वह ऐसी हरकत क्यों कर रहा है, सूरत की उधना पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए शोहरत हासिल करने के लिए ऐसा किया गया. सोशल मीडिया पर इस तरह की रील अपलोड कर फेम हासिल करने के लिए इस तरह की हरकत करने की बात कबूली। आरोपी के मुताबिक सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो और रील बहुत जल्दी लोगों तक पहुंच जाते हैं और कम समय में ही खूब सुर्खियां बटोर लेते हैं, इसलिए इस तरह की हरकत की गई।
Tags: