सूरत : जिस घर में पनाह ली वही 6 साल की बेटी से दुष्कर्म किया

सूरत :  जिस घर में पनाह ली वही 6 साल की बेटी से दुष्कर्म किया

बच्ची रो पड़ी और मां से बोली- मामा ने किया गंदा काम, नर पिशाच गिरफ्तार

सूरत शहर को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। नानपुरा की रहने वाली 6 साल की बच्ची को उसके ही मामा ने अपने ही हवस का शिकार बनाया है। जब बच्ची रोई तो मां ने उससे पूछा तो बच्चे ने कहा कि मामा ने उसके साथ गंदी हरकत की है। माता-पिता ने हवासखोर को डांटा। तब लड़की के माता-पिता ने आठवा थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर नराधम को गिरफ्तार कर आगे की जांच की।

भोजन करने के बाद रात होने के कारण लालसिंह वहीं रुक गया


पुलिस के मुताबिक परिवार मूल रूप से दाहोद जिले का रहने वाला था और फिलहाल नानपुरा इलाके में मजदूरी करता है। दो दिन पहले रात में अपने गांव दाहोद जिले के चकलिया तालुक के टोडी फारिया गांव के मूल निवासी लालसिंह समुडा खड़िया उनके पास वहां आए थे। भोजन करने के बाद रात होने के कारण लालसिंह वहीं रुक गया। इसी बीच आधी रात को लालसिंह ने दंपति की 6 साल की बेटी पर नजर बिगाड़ी और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आसपास के लोग दौड आए और पुलिस को सूचना देने पहुंचे और हवासखोर को गिरफ्तार किया


बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार वालों ने घटना की जानकारी हुई। बच्ची की चीख पुकार सुनकर जगे दंपत्ति ने हवसखोर लाल सिंह को पकड़ लिया। इस बीच आसपास के लोग पुलिस को सूचना देने पहुंचे और हवसखोर लालसिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना को लेकर अठवा पुलिस ने आरोपी लालसिंह खड़िया के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।
Tags: