सूरत : प्रेमी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन को गिरफ्तार किया

सूरत :  प्रेमी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन  को गिरफ्तार किया

केले के खेत में ले जाकर एक युवति के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था, स्केच के आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोचा

चार दिन पहले सूरत पुणा इलाके में हुई एक घटना में प्रेमी को बंधक बनाकर चकचारी गैंगरेप का मामला सुलझ गया है। कुछ ही दिनों में सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है और तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच की है। गौरतलब है कि केले के खेत में ले जाते समय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था।


तीनों नरधामों को शीघ्र ही सलाखों के पीछे डाल दिया गया


चार दिन पहले सूरत के पुणा इलाके के देवध रोड पर चार दिन पहले युवती अपने प्रेमी के साथ सुनसान जगह पर बैठी थी। इसी दौरान कुछ हमलावरों ने युवक की पिटाई कर उसे बंधक बना लिया और सामने उसकी प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद सूरत के पुणा थाने में सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना में पुणा पुलिस के साथ सूरत क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुटी थी। इस बीच सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने चंद दिनों में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सुलझा लिया है और पुलिस ने तीन नराधमों को सलाखों के पीछे डाल दिया है।

स्केच के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है


गैंगरेप की घटना के बाद सूरत पुलिस जांच में जुडी थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए युवती से आरोपीओं का वर्णन लेकर स्केच तैयार किया था। पुलिस ने आरोपियों के स्केच तैयार किए और आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग दिशाओं में तलाशी शुरू की। पुलिस अलग-अलग दिशाओं में जांच कर रही थी। इसी बीच क्राइम ब्रांच पुलिस को सूचना मिली कि स्केच में दिख रहे संदिग्ध जैसे व्यक्ति न्यू बॉम्बे मार्केट के सामने राजीवनगर स्लम इलाके में रह रहे हैं। इसी के आधार पर राजीवनगर झुग्गी बस्ती में  वोच रखी गई और मानव संसाधन की मदद से आरोपियों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया गया और गहन पूछताछ की गई। इसके बाद हवसखोर ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी विदेशी उर्फ ​​विकास उर्फ ​​टकला, गोपाल सुखदेव मन्ना, जितेंद्र कुमार उर्फ ​​फुलचंद मनोहर यादव को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया है।

गिरफ्तार आरोपी सरदार मार्केट में मजदूरी करता था


पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से गहन पूछताछ के बाद एक लड़का और एक लड़की देवधगाव की ओर जाने वाली सड़क पर केले के खेत में बैठे हुए थे। आरोपी विकास उर्फ ​​टकलो, उमेश यादव और दीपक यादव उनके पास गए और एकांत का फायदा उठाकर लड़के-लड़की को धमकाया। दीपक यादव ने लड़की के गले में पहने गमछा से प्रेमी का गला दबा दिया। विदेशी उर्फ ​​विकास ने युवक के हाथ को सामने पड़ी रस्सी से सिर के पीछे लाठी से बांध दिया। पहले विदेशी उर्फ ​​विकास उर्फ ​​टकलो ने लड़की को केले के खेत में ले गया और धमकी देकर लड़की के कपड़े उतारकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद अन्य हवसखोरोने लडकी के साथ दुष्कर्म किया। बलात्कार किया और लड़के लड़की का मोबाइल फोन लेने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपीओं के कामकाज  की जानकारी लेते हुए बताया कि ये सभी आरोपी सरदार मार्केट के अंदर फुटकर मजदूर का काम करते हैं। 
Tags: