सूरत : क्रेन बंद होने से केबल स्टेइड ब्रिज पर लगा भारी जाम, 12 घंटे बाद भी नहीं हुई क्रेन की मरम्मत

सूरत : क्रेन बंद होने से केबल स्टेइड ब्रिज पर लगा भारी जाम, 12 घंटे बाद भी नहीं हुई क्रेन की मरम्मत

अडाजण एल.पी.सवाणी और पाल क्षेत्र के वाहनचालकों को ब्रिज पर जाम का सामना करना पडा

क्रेन केबल पुल पर रुक गई, जिससे अडाजन से अठवालाइन जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी हो रही थी। सूरत में तापी नदी पर बने केबल स्टेइड ब्रिज के सौंदर्यीकरण और अन्य मरम्मत के लिए क्रेन का उपयोग किया जा रहा है। ऑपरेशन 25 से 30 फीट ऊपर क्रेन की मदद से किया जाता है। क्रेन के रुकने पर भारी ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा हो गई। 12 घंटे बाद भी क्रेन की मरम्मत नहीं होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

ब्रिज के उपर ही क्रेन बंद होने से वाहन चालकों में कठिनाई


सूरत में तापी नदी पर बने केबल ब्रिज का इस्तेमाल ज्यादातर अडाजन एल.पी. सवाणी रोड की ओर जाने के लिए किया जाता है। मोटरसाइकिल और रिक्शा को सुबह अडाजन से अठवालाइन तक पुल स्थल पर जाने के लिए किया जा रहा था, तभी क्रेन बंद हो गई। जिससे स्टार बाजार के पास जाम लग गया।
केबल ब्रिज पर क्रेन की मदद से मरम्मत का काम  चल रहा था इस बीच क्रेन के रुकते ही मजदूर भी घंटों लटके रहे। केबल ब्रिज के ऊपर से रोजाना हजारों वाहन गुजरते हैं। बड़ी संख्या में सुबह यात्री एल.पी. सवानी पाल के केबल ब्रिज का उपयोग करते हैं। सुबह के समय कारों को केबल ब्रिज पार करने की अनुमति नहीं थी। क्रेन बंद होने के घंटों बाद भी वाहन चालकों को राहत नहीं मिली। जिससे वाहन चालकों को जाम में फंसना पड़ा।
Tags: