सूरत : शहर में हत्याओं का सिलसिला जारी, हीरा दलाल के हाथ बांधकर हत्या

परिजनों ने की हत्यारे के खिलाफ त्वरित व कड़ी कार्रवाई की मांग

सूरत शहर में एक और हत्या की घटना घटी है। शहर के वराछा इलाके में एक हीरा कारोबारी की हत्या हुई है। वराछा के कमलपार्क सोसायटी में 62 वर्षीय हीरा कारोबारी का शव उसके कार्यालय में मिला। हत्या के बाद पुलिस के आला अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की।

वराछा में हीरा दलाल की हत्या


सूरत में अपराध दर का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। जहां हत्या की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं वहीं सूरत में एक और हत्या की घटना हुई है। सूरत के वराछा इलाके में कमलपार्क सोसायटी में कार्यालय रखने वाले 62 वर्षीय हीरा दलाल प्रवीण नकुम का शव मिला है।अज्ञात हमलावर ने प्रवीणभाई के कार्यालय पर किसी भारी वस्तु से हमला किया और भाग गया। घटना की सूचना पर वराछा पुलिस सहित अपराध शाखा की एक टीम और एक उच्च पुलिस अधिकारी जांच के लिए मौके पर पहुंचे।


हत्या की घटना के बाद हंगामा


वराछा थाने के पीआई अल्पेश गबानी ने कहा कि 62 वर्षीय प्रवीणभाई नकुम, जिनकी सूरत के कमलपार्क में एक कार्यालय था, अज्ञात व्यक्तियों द्वारा किसी भारी वस्तु से घायल कीया और मार डाला गया था। चूंकि प्रवीणभाई हीरा दलाल है, इसलिए वे इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि उसके साथ लूट की घटना हुई है या नहीं। जब परिवार से पूछा गया कि हत्या किसने की है तो उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और परिवार को किसी पर शक नहीं है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

हत्यारे के शीघ्र पकड़े जाने के बाद परिजनों ने न्याय की मांग की


हीरा दलाल प्रवीणभाई नकुम की हत्या की सूचना उनके बेटे किशोर नकुम ने पुलिस को दी थी। किशोर नकु म ने कहा कि जब मैं काम पर था तो मुझे अपने कार्यालय में फोन आया और कहा कि मेरे पिता अस्पताल में हैं। अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि पापा की हत्या कर दी गई है। मुझे उम्मीद है कि पुलिस इसकी ठीक से जांच करेगी और जल्द ही आरोपी को ढूंढ़कर मेरे पिता को कड़ी सजा देगी।
Tags: