सूरत : 36वें राष्ट्रीय खेलों का आनंद लेने के लिए सूरत शहर और जिले के युवक-युवतियों में गजब का उत्साह

सूरत : 36वें राष्ट्रीय खेलों का आनंद लेने के लिए सूरत शहर और जिले के युवक-युवतियों में गजब का उत्साह

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में कल होने वाले कार्यक्रम में राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी, मंत्री पूर्णेश मोदी व महापौर श्रीमती हेमाली बोघावाला मार्गदर्शन करेंगी

सूरत जिला प्रशासन द्वारा शहर के इन्डोर स्टेडियम और डुमस समुद्रतट पर 36वें राष्ट्रीय खेलों का आयोजिन किया जायेगा। जिसके लिए जिले भर के युवाओं, छात्रों और खेलों के प्रति रूच‌ि रखनेवाले लोगों तक जागरूकता पैदा की जाए इस उदेश्य से जनजागृति अभियान का आयोजन किया गया है।  36वें राष्ट्रीय खेलों का आयोजन पहली बार सूरत शहर में आयोजित होने जा रहा है। 

बास्केटबॉल, टेबल टेनिस, हैंडबॉल, वॉलीबॉल जैसे खेलों का समावेश 


सूरत शहर में होने वाले खेलों में बास्केटबॉल, टेबल टेनिस, हैंडबॉल, वॉलीबॉल जैसे खेलों का समावेश किया गया है।  इन खेलों से जुडे अधिक से अधिक खिलाडियों को राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए जागरूक करने के लिए वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में जागरूकता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया है। इस कार्यक्रम में राज्य युवा सेवा एवं सांस्कृतिक विभाग मंत्री एवं गृह राज्य मंत्री  हर्ष संघवी एवं राज्य पर्यटन मंत्री पूर्णेश मोदी और सूरत शहर की मेयर श्रीमती हेमाली बहन बोघावाला की उपस्थिति में युवाओं के लिए विशेष आयोजन किया गया है।

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में जनजागृति कार्यक्रम 


कलेक्टर आयुष ओक ने कहा कार्यक्रम का आयोजन 14/9/2022 शाम पांच बजे आयोजित किया गया है । वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में होने वाले इस कार्यक्रम में सूरत शहर और जिले के युवक-युवतियां बड़ी संख्या में मौजूद होंगे। सूरत शहर सहित जिले भर से बड़ी संख्या में खेलकूद से जुड़े युवक-युवती मौजूद रहेंगे और 20/9/2022 से सूरत शहर में होने वाले 36वें राष्ट्रीय खेलों का आनंद लेने के लिए शामिल होंगे।
36वें राष्ट्रीय खेलों के अवसर पर जन जागरूकता अभियान के तहत वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में शाम को पांच बजे विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। खेल के क्षेत्र में शामिल युवा पुरुषों और महिलाओं के लिए उपस्थित होने का अनुरोध किया।

Tags: