सूरत : बस में बिस्किट खिलाकर कारोबारी को बेहोश किया, नकद जेवरात समेत 1.94 लाख लापता

सूरत : बस में बिस्किट खिलाकर कारोबारी को बेहोश किया, नकद जेवरात समेत 1.94 लाख लापता

अज्ञात यात्री से एक बिस्कुट खाने के 36 घंटे बाद होश में आया कारोबारी तो सब लुट चुंका था

एक मामला सामने आया है कि अहमदाबाद के सीटीएम का एक व्यवसायी रात के साढ़े बारह बजे लग्जरी बस में बैठा था। यात्रा के दौरान किसी अजनबी से कुछ भी खाने से पहले सावधान करनेवाला किस्सा सामने आया है। जिसमें सीटीएम चौराहे से अहमदाबाद से सूरत आए एक व्यापारी को लग्जरी बस में एक अजनबी ने बिस्किट खिला दिया। जिससे सूरत का व्यापारी बेहोश हो गया। 36 घंटे के बाद जब उसे होश आया तो उसने पाया कि उसके पास से 1.94 लाख रुपये और उसके जेवर कैश गायब थे। इसलिए वराछा पुलिस ने व्यवसायी की शिकायत के बाद आगे की जांच की है।


माता और रिश्तेदारों के साथ चंदन पीर के मेले में गया था कारोबारी


वाल्मीकभाई चंदनभाई महेश्वरी जयराज सोसाइटी, इच्छापुर नंबर-3, हजीरा रोड में रहते हैं। राजस्थान के मूल निवासी होने के कारण वह अपनी मां के साथ अहमदाबाद में दुज के दिवस पर आयोजित चंदन पीर मेले में गए थे। वह अपनी मां और रिश्तेदारों को वहीं अहमदाबाद में छोड़कर 29 तारीख की रात सवा बारह बजे सूरत के लिए निकल पड़ा। सीटीएम चार रास्ते से बिना बुकिंग के निजी बस में सूरत के लिए सड़क से निकल गए। इसी दौरान रास्ते में एक अज्ञात यात्री उसे बस में मिल गया। कुछ बातचीत के बाद अजनबी ने बिस्किट खिला दिया।

नकद तथा गले तथा अंगुठीओं में पहने सोने के जेवरात चुरा लिए 


वाल्मीकभाई को नशिले पदार्थ वाला पारलेजी बिस्कुट खिलाकर बेहोश किया गया और उसके बाद उनके गले में पहनी सोने की माला वजन एक तोला यानी 10 ग्राम किमत लगभग 50000 रुपये , सोने की चेन के साथ  सोने का पेन्डल जिसका वजन लगभग 5 ग्राम वजन किमत 5000 रुपये , दाहिने हाथ में दो सोने की अंगूठियां, दोनों का वजन लगभग एक तोला था। करीब 90,000 रुपये मूल्य की, बाएं हाथ में एक सोने की अंगूठी, जिसका वजन लगभग आधा तोला किमत 35,000 रुपये और 6,000 रुपये की नकदी मिलाकर कुल 1.94 लाख रुपये चुरा लिए गए। 

निजि बस में बिस्कुट खाने के 36 घंटे में उसे होश आया


वाल्मीक भाई ने कहा, 29 तारीख को मेरे साथ क्या हुआ था, यह मुझे विशेष रूप से याद नहीं था। जब तक मुझे होश आया, तब तक 36 घंटे बीत चुके थे और मैं अस्पताल में था। मेरे परिजन मुझे अस्पताल ले गए। बाद में मुझे पता चला कि मेरे शरीर के जेवर चोरी हो गए हैं। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।
झे पता चला कि मेरे शरीर के जेवर चोरी हो गए हैं। अब पुलिस ने मामला 
Tags: