सूरत : डिंडोली में मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की से 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

सूरत : डिंडोली में मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की से 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

सूरत में अलग-अलग समय और जगह पर दुष्कर्म किया, गर्भवती होने पर सामने आया पूरा मामला

सूरत के डिंडोली में 24 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की के साथ पिछले चार महीनों में छह पुरुषों द्वारा बार-बार बलात्कार किया गया, जिससे वह गर्भवती हो गई। इसका शिकार हुई मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की के पिता ने इन अत्याचारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। जबकि लिंबायत में एक अन्य घटना में, उसने एक लड़की के साथ बलात्कार किया और उसे शादी का लालच देकर गर्भवती कर दिया। इसको लेकर लिंबायत थाने में भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

गूंगी और मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची गर्भवती होने पर पिता ने दर्ज कराई शिकायत


यूपी के ब्रहनगंज खेरवा गांव में रहने वाले 6 लोगों के खिलाफ डिंडोली थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। शिकायत में पिता ने कहा कि ये आरोपी पिछले चार महीने से जानते हैं कि मेरी बेटी मूक बधिर और मानसिक रूप से अस्थिर है। उसके साथ उन 6 लोगों न शारीरिक संबंध बनाए। 

चार महीने से संबंध बना रहे थे, लड़की हुई गर्भवती


पिता ने शिकायत में कहा कि उसकी 24 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटी को गर्भवती कर दिया था। यह मामला तब सामने आया जब बेटी गर्भवती थी। जांच के बाद इन आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे गर्भवती कर दिया। इसलिए डिंडोली पुलिस ने उक्त आरोपिओं के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

शादी के लालच में रेप
लिंबायत थाने में भी रेप की शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें लिंबायत गणेश नगर विभाग बी निवासी विकास रवींद्र वाघ ने एक लड़की को शादी का लालच दिया और फिर उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया और उसे गर्भवती बनाकर छोड़ दिया। लिंबायत थाने में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

Tags: