सूरत : वेसु में ढोसा की रेस्तरां से 45,000 रुपये की नकदी सहित मोबाइल और टैबलेट चोरी

सूरत :  वेसु में ढोसा की  रेस्तरां से 45,000 रुपये की नकदी सहित मोबाइल और टैबलेट चोरी

अगले दिन रेस्टोरेंट में चोरी होने का पता चलने पर शिकायत दर्ज कराई गई

सूरत के वेसु वीआईपी रोड पर मेघ मल्हार ढोसा में चोरी की घटना सामने आई है। अज्ञात लोगों ने 45 हजार की नगद चुराकर फरार हो गए। वहीं चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

अज्ञात व्यक्ति ने रेस्टोरेंट के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया


सूरत में सरथाना जकातनाका के पास रहने वाले जगदीशभाई रिबडिया वेसु वीआईपी रोड पर रत्नज्योति के बगल में मेघ मल्हार ढोसा नाम से एक रेस्टोरेंट चलाते हैं। 24 अगस्त को उनके रेस्टोरेंट को एक अज्ञात हमलावर ने निशाना बनाया था। जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति ने रेस्टोरेंट के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया और बाद में काउंटर से एक मोबाइल फोन, ऑर्डर लेने के लिए 5 टैबलेट और 25 हजार की नकदी चुराकर कुल 45 हजार की चोरी कर फरार हो गया। 

चोर सीसीटीवी में कैद होन पर हुई शिकायत


अगले दिन जब पता चला कि रेस्टोरेंट में चोरी हुई है तो उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया, जिसमें एक व्यक्ति रेस्टोरेंट में चोरी करते नजर आ रहा है। इस घटना के बाद जगदीश भाई ने चोरी को लेकर उमरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उमरा पुलिस ने अपराध दर्ज कर तस्करों को गिरफ्तार करने की योजना बनाई है। गौरतलब है कि मेन रोड स्थित रेस्टोरेंट में पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हुए हैं।

Tags: