सूरत : महिधरपुरा में लुटेरे ने हीरा दलाल को धक्का दिया, हीरों से भरा बैग लेकर भागे, चिल्लाते पकड़े गए

सूरत : महिधरपुरा में लुटेरे ने हीरा दलाल को धक्का दिया, हीरों से भरा बैग लेकर भागे, चिल्लाते पकड़े गए

हीरा दलाल को धक्का देकर लुटेरा भाग गया पीछा किया और हीरा लूटने का प्रयास किया

सूरत के महिधरपुरा पाटीदार भवन की पार्किंग में हीरा दलालों में से एक ने हीरा कारोबारी के हाथ से 21,000 के हीरे से भरा बैग छीनने की कोशिश की। हालांकि हीरा दलाल चिल्ला रहा था और वहां मौजूद लोगों ने दौड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।  इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

हीरा दलाल को धक्का देकर भागते समय लुटेरा पकड़ा गया


अशोकभाई छगनभाई काकड़िया कतारगाम गंगा नगर सोसाइटी के पास रहने वाले हीरा दलाल का काम करते हैं। गत 30 तारीख को वह तिजोरी में रखे हीरों को लेकर महिधरपुरा पाटीदार भवन की पार्किंग से गुजर रहा था। उसी समय उनका पीछा कर रहे एक व्यक्ति ने उन्हें धक्का दिया और हाथों में 21 हजार के हीरे का थैला लेकर भाग गए। वहीं हीरा दलाल भी उनके पीछे दौड़ा और चिल्लाया। सो वहाँ उपस्थित लोगों ने लुटरे का पीछा किया, जो थैला लेकर भाग रहा था।

पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच की


पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसलिए पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा। पुलिस ने स्नैचर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम शैलेश जीवराजभाई बताया और कहा कि वह हरिधाम सोसायटी, कतारगाम के पास रहता है। इस मामले में महिधरपुरा पुलिस ने हीरा दलाल अशोकभाई की शिकायत पर शैलेश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
Tags: