सूरत : पड़ोस में रहने वाले युवक ने दसवीं की बच्ची को किया गर्भवती, फिर भाग गया अपने गाँव, ऐसे खुला पूरा मामला

सूरत : पड़ोस में रहने वाले युवक ने दसवीं की बच्ची को किया गर्भवती, फिर भाग गया अपने गाँव, ऐसे खुला पूरा मामला

बच्ची को अचानक पेट दर्द होने पर माता-पिता ले गये अस्पताल, डॉक्टरों ने जो सच्चाई बताई उससे सबके उड़ गये होश पांडेसरा इलाके में रहने वाले एक युवक पर पुलिस ने बलात्कार और पोक्सो का मामला दर्ज कर अपनी जाँच शुरू की

शहर में मासूम बच्चियों के साथ होने वाले शारीरिक उत्पीडन के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब पांडेसरा से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ पुलिस ने सूरत के पांडेसरा इलाके में रहने वाले एक परिचित युवक पर पास ही के एक श्रमिक परिवार की 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती करके अपने मूल गाँव भाग जाने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक के सूरत से अपने घर जाने के तीन दिन बाद ही युवती के पेट में दर्द होना शुरू हुआ। इस पर जब परिजनों ने नए सिविल अस्पताल में जांच कराई तो जो हकीकत सामने आई उसके बाद मानो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जाँच में पता चला कि वह लड़की आठ माह की गर्भवती है। 

पड़ोस में रहने वाले युवक ने जबरन बनाया था शारीरिक संबंध

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले और कई वर्षों से सूरत में रह रहे इस श्रमजीवी परिवार की 17 वर्षीय बेटी को माता-पिता द्वारा उस समय सिविल अस्पताल ले जाया गया जब दो दिन पहले अचानक सुबह उसके पेट में तेज दर्द होने लगा। अस्पताल में डॉक्टरों ने जाँच किया और बताया कि लड़की आठ महीने की प्रेग्नेंट थी। इस पर मातापिताज ने इस बारे में पूछा, तो लड़की ने बताया कि वो कुछ साल भर पहले पड़ोस में रहने वाले 25 वर्षीय शिवा राठौर के संपर्क में आई थी। बाद में उन्हें प्यार हो गया। दिसंबर 2021 में शिवा ने लड़की को अपने कमरे में बुलाया और उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद सारी सच्चाई जानकर जब लड़की के पिता ने युवक को फोन कर ये बात बताई तो उसने सूरत आने से मना कर दिया।

सच्चाई सामने आने के बाद युवक ने किया शहर वापस आने से इंकार

लड़की ने आगे बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के कुछ दिन बाद जब उसका मासिक नहीं आया तो उसने शिव से इस बारे में बात की पर उसने  कहा कि आ जाएगा, चिंता मत करो। लेकिन जब कई माह तक लड़की को मासिक धर्म नहीं हुआ था तो चार-पांच दिन पहले ही शिवा मध्य प्रदेश में अपने पैतृक खंडवा भाग गया। पूरी कहानी सुनकर उसके पिता ने शिवा को बुलाया और उसे सूरत आकर पूरी सच्चाई बताने के लिए कहा। हालांकि, शिवा ने इनकार कर दिया और अंत में पांडेसरा पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई। पांडेसरा पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।
Tags: Crime